नोएडाः फरवरी में होने वाली थी शादी, एकतरफा प्रेम में लड़की की हत्या करने वाला आशिक ने तोड़ा दम, खुद को मार ली गोली

By भाषा | Published: October 21, 2021 03:08 PM2021-10-21T15:08:34+5:302021-10-21T15:11:08+5:30

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार को रेलवे रोड पर अन्नु (23) को बंटी नामक युवक ने गोली मार दी थी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली थी।

Noida Marriage in February one sided love lover killed girl broke breath shot himself | नोएडाः फरवरी में होने वाली थी शादी, एकतरफा प्रेम में लड़की की हत्या करने वाला आशिक ने तोड़ा दम, खुद को मार ली गोली

युवती की फरवरी में शादी होनी थी। बंटी इस बात से नाराज था और इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Highlightsगंभीर हालत में बंटी को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उपचार के दौरान बीती रात को उसकी मौत हो गई। जांच में पता चला है कि मोहल्ला गौतमपुरी निवासी बंटी रेलवे रोड निवासी अन्नु से एक तरफा प्यार करता था।

नोएडाः गौतम बुद्ध नगर में एक तरफा प्रेम में युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारने वाले युवक की भी उपचार के दौरान बुधवार रात को मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार को रेलवे रोड पर अन्नु (23) को बंटी नामक युवक ने गोली मार दी थी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली थी। उन्होंने बताया कि युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर हालत में बंटी को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहां पर उपचार के दौरान बीती रात को उसकी मौत हो गई। पांडे ने बताया कि जांच में पता चला है कि मोहल्ला गौतमपुरी निवासी बंटी रेलवे रोड निवासी अन्नु से एक तरफा प्यार करता था। युवती की फरवरी में शादी होनी थी। बंटी इस बात से नाराज था और इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Web Title: Noida Marriage in February one sided love lover killed girl broke breath shot himself

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे