नोएडाः 55 वर्षीय महिला मूर्छित होकर सड़क पर गिरी, उपचार के दौरान मौत, जानिए कारण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2021 09:59 PM2021-06-24T21:59:06+5:302021-06-24T21:59:49+5:30

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि कुंती सेक्टर-55 स्थित रेडिसन होटल के पास से कहीं पर जा रही थी। तभी वह मूर्छित होकर सड़क पर गिर गई।

Noida 55-year-old woman fainted and fell on the road died during treatment | नोएडाः 55 वर्षीय महिला मूर्छित होकर सड़क पर गिरी, उपचार के दौरान मौत, जानिए कारण

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Highlightsपुलिस ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।एसीपी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।एसीपी ने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। 

नोएडाः नोएडा के सेक्टर-58 थानाक्षेत्र के सेक्टर-55 में बृहस्पतिवार को रेडिसन होटल के पास एक 55 वर्षीय महिला मूर्छित होकर सड़क पर गिर गयी और अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।

 

 

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि कुंती सेक्टर-55 स्थित रेडिसन होटल के पास से कहीं पर जा रही थी। तभी वह मूर्छित होकर सड़क पर गिर गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

एसीपी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। एसीपी ने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। 

गौतम बुद्ध नगर में लापरवाह वाहन चालक की वजह से गई एक व्यक्ति की जान

गौतम बुद्ध नगर जनपद के बादलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास बुधवार रात एक अज्ञात वाहन चालक ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर कुचल दिया। यह मामला लापरवाही और तेजी से वाहन चलाने से जुड़ा है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात बादलपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने कथित तौर पर तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए 30 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और व्यक्ति की पहचान स्थापित करने की कोशिश जारी है।

नोएडा में अवैध रूप से बन रही इमारत सील की गयी

नोएडा प्राधिकरण ने अवैध रूप से बन रही छह मंजिला एक इमारत को बुधवार को सील कर दिया है। इस भवन की कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है। नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि गांव भंगेल बेगमपुर के खसरा नंबर 176, 177, 178, 179,व 189 की भूमि पर बहुमंजिला इमारत आदि बनाकर अतिक्रमण किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि अवैध निर्माण कर रहे लोगों को नोएडा प्राधिकरण के तरफ से पूर्व में नोटिस दिए गए थे, लेकिन वे लोग लॉकडाउन का फायदा उठाकर लगातार निर्माण कार्य कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में संबंधित थाना में शिकायत भी की गई थी, लेकिन ये लोग फिर भी चोरी छुपे निर्माण कार्य कर रहे थे।

माहेश्वरी ने बताया कि बुधवार को नोएडा प्राधिकरण की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर, निर्माणाधीन छह मंजिला भवन को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि अतिक्रमणकर्ताओं द्वारा इस बात का विरोध किया गया, जिसे नोएडा प्राधिकरण तथा पुलिस बल द्वारा काबू कर लिया गया।

उन्होंने नोएडा के जन सामान्य को आगाह किया कि वे नोएडा प्राधिकरण के अधिसूचित क्षेत्र मे किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण ना करें, एवं अधिसूचित क्षेत्र में काटी जा रही अनाधिकृत कालोनियों के कारोबार में संलिप्त भू माफियाओं के चंगुल में ना फंसे।

उन्होंने कहा है कि भविष्य में भी नोएडा प्राधिकरण के क्षेत्र में ऐसे अवैध/ अनाधिकृत निर्माण को बलपूर्वक ध्वस्त कराया जाएगा। अनाधिकृत निर्माण में संलिप्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि सील की गई बिल्डिंग की कीमत करीब 9 करोड़ रुपये है। 

Web Title: Noida 55-year-old woman fainted and fell on the road died during treatment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे