नालंदाः सांप ने डसा तो गुस्साए बुजुर्ग ने लिया इस तरह बदला, नशे में कहा- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई काटने की...

By एस पी सिन्हा | Published: August 9, 2021 07:37 PM2021-08-09T19:37:35+5:302021-08-09T19:38:40+5:30

बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में माधोपुर डीह गांव का मामला है. रामा महतो को करैत सांप के बच्चे (पोवा) ने शनिवार रात करीब आठ बजे घर के दरवाजे पर डंस लिया था.

Nalanda snake bitten angry elder took revenge way said in a drunken manner how dare you bite | नालंदाः सांप ने डसा तो गुस्साए बुजुर्ग ने लिया इस तरह बदला, नशे में कहा- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई काटने की...

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Highlightsपरिवार के लोगों ने उन्हें अचेत हालात में देखा तो महतो को अस्पताल ले गए.डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.पुलिस ने सर्पदंश से मौत की एफआइआर दर्ज कर ली है.

पटनाः बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में माधोपुर डीह गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां एक बुजुर्ग रामा महतो (65) को सांप ने डंस लिया तो वह शराब के नशे में इतना मदहोश था कि उसने सांप को पकड़ लिया और यह कहते हुए उसे चबा-चबाकर खा डाला कि हमें काटा है तो हम तुम्हें भी काट डालेंगे. 

 

बताया जाता है कि चबाने के दौरान सांप ने उसके मुंह व चेहरे में कई जगह डंस लिया. इसके बाद भी वे नहीं माना और उसे तब तक चबाते रहा जब तक कि वह मर नहीं गया. बुजुर्ग की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

कहा जा रहा है कि सांप को चबाने के बाद रामा महतो ने मरे हुए सांप को मुंह से निकाल घर के पास छोटे से पेड़ की टहनी पर टांग दिया और सोने चला गया. उसके परिजनों ने उन्हें इलाज कराने को कहा, लेकिन उसने यह कहकर टाल दिया कि सांप का बच्चा था, जहर नहीं चढेगा. आज अलसुबह जब घर वालों ने उन्हें अचेत देखा तो अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सर्पदंश से मौत की प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

Web Title: Nalanda snake bitten angry elder took revenge way said in a drunken manner how dare you bite

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे