Muzaffarpur Crime News: निजी स्कूल के पीछे झाड़ी से घिरे तालाब से नाबालिग बच्ची की लाश, शव के पास कई कंडोम भी बरामद, हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की संभावना!

By एस पी सिन्हा | Published: November 21, 2023 03:32 PM2023-11-21T15:32:32+5:302023-11-21T15:33:32+5:30

Muzaffarpur Crime News: लोगों ने सूचना तत्काल पानापुर ओपी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 

Muzaffarpur Crime News Dead body minor girl found pond surrounded bushes behind private school several condoms also recovered near body possibility gang rape before murder bihar police | Muzaffarpur Crime News: निजी स्कूल के पीछे झाड़ी से घिरे तालाब से नाबालिग बच्ची की लाश, शव के पास कई कंडोम भी बरामद, हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की संभावना!

सांकेतिक फोटो

Highlightsबच्ची की लाश मिली है वहां कई कंडोम भी बरामद किया गया है। बच्ची की हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की संभावना जताई जा रही है।रविवार को बाजार जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी।

Muzaffarpur Crime News: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के कांटी इलाके के पानापुर ओपी क्षेत्र में एक निजी स्कूल के पीछे झाड़ी से घिरे एक तालाब से नाबालिग बच्ची की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बच्ची दो दिनों से गायब थी।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पानापुर ओपी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जहां से बच्ची की लाश मिली है वहां कई कंडोम भी बरामद किया गया है। जिसके बाद यह बात फैल गई कि बच्ची की हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की संभावना जताई जा रही है।

बताया गया कि रविवार को बाजार जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी। सोमवार को उसका शव बरामद किया गया। जहां से शव बरामद किया गया है, वहां पर कई आपत्तीजनक सामान भी मिला है, जिसके बाद माना जा रहा है कि युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव गड्ढे में फेंक दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस पूरे मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पानापुर ओपी पुलिस के द्वारा पानी भरे गड्ढे से एक युवती का शव को बरामद किया है, जिसको पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणो का पता चल पायेगा। एसपी स्थनीय पुलिस को पूरे मामले को लेकर जांच का निर्देश दिया गया है।

English summary :
Muzaffarpur Crime News Dead body minor girl found pond surrounded bushes behind private school several condoms also recovered near body possibility gang rape before murder bihar police


Web Title: Muzaffarpur Crime News Dead body minor girl found pond surrounded bushes behind private school several condoms also recovered near body possibility gang rape before murder bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे