मुंबईः होटल में 40 वर्षीय पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान 61 वर्षीय शख्स बेहोश, अस्पताल में मृत घोषित, जानें मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 23, 2022 06:59 PM2022-05-23T18:59:38+5:302022-05-23T19:00:46+5:30

महाराष्ट्र के मुंबई का मामला है। अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है। महिला के हवाले से कहा कि यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गया।

Mumbai 61-year old man unconscious sex 40-year old partner in hotel declared dead in hospital police | मुंबईः होटल में 40 वर्षीय पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान 61 वर्षीय शख्स बेहोश, अस्पताल में मृत घोषित, जानें मामला

जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसने पहले कोई गोली खाई थी।

Next
Highlights40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा।महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है। महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर पूछताछ की गई।

मुंबईः मुंबई के एक होटल में सोमवार सुबह अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक 61 वर्षीय शख्स बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मौत के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका।

अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति सुबह करीब 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा। महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है और कोई जवाब नहीं दे रहा है।

कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग शख्स को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर पूछताछ की गई।

अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है। उन्होंने महिला के हवाले से कहा कि यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गया।

अधिकारी ने बताया, “ शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसने पहले कोई गोली खाई थी।” 

Web Title: Mumbai 61-year old man unconscious sex 40-year old partner in hotel declared dead in hospital police

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे