मध्य प्रदेश ताजा समाचारः चरित्र पर शक, पति ने पत्नी को पत्थर से कुचलकर मार डाला, दंपति के छह नाबालिग बच्चे, अरेस्ट

By भाषा | Published: June 15, 2020 03:07 PM2020-06-15T15:07:28+5:302020-06-15T15:07:28+5:30

मध्य प्रदेश के खंडवा में ह्दय विदारक घटना देखने को मिली। चरित्र के शक में पति ने पत्नी को मार डाला। पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दंपति के छह छोटे-छोटे बच्चे हैं।

Madhya Pradesh khandwa news crime murder killed wife husband Suspicion character stone couple's six minor children arrested | मध्य प्रदेश ताजा समाचारः चरित्र पर शक, पति ने पत्नी को पत्थर से कुचलकर मार डाला, दंपति के छह नाबालिग बच्चे, अरेस्ट

सूरज ने अपनी पत्नी की हत्या अपने छह बच्चों के सामने शुक्रवार रात करीब 10 बजे पत्थर से कुचलकर की।

Highlightsदंपति के छह नाबालिग बच्चे हैं और उन्हीं के सामने यह घटना शुक्रवार रात को हुई।घटना के बाद इन बच्चों ने अपनी मां के शव के साथ पूरी रात गुजारी। चौकी प्रभारी सुसा परते ने बताया कि गंगा बाई की हत्या करने को लेकर उसके फरार पति सूरज को गिरफ्तार किया गया।

खंडवाः खंडवा जिले के कदवालिया गांव में 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने चरित्र पर शक होने के चलते अपनी 38 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी।

इस दंपति के छह नाबालिग बच्चे हैं और उन्हीं के सामने यह घटना शुक्रवार रात को हुई। घटना के बाद इन बच्चों ने अपनी मां के शव के साथ पूरी रात गुजारी। रोशनी चौकी प्रभारी सुसा परते ने बताया कि गंगा बाई की हत्या करने को लेकर उसके फरार पति सूरज को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा, ''सूरज ने अपनी पत्नी की हत्या अपने छह बच्चों के सामने शुक्रवार रात करीब 10 बजे पत्थर से कुचलकर की। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया था। दहशत भरे उनके छह बच्चों ने शव के पास ही बैठकर रोते हुये रात गुजारी और थक हारकर शव के पास ही सो गये थे।''

परते ने बताया कि पडोसी जिले हरदा से यह परिवार 15 दिन पहले ही कदवालिया गांव लौटा था। गंगा बाई के छह बच्चे हैं। उनमें से चार लड़के एव दो लड़कियां हैं। सबसे बड़ी लड़की है और वह करीब 13 साल की है। परते ने कहा कि सूरज पर अपनी ही पत्नी की हत्या करने के आरोप में भादंसं की धारा 302 के तहत मामल दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है। उन्होंने कहा कि प्रारभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी सूरज अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। 

दंपति और डेढ़ साल की बच्ची फांसी पर लटकती मिली

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक दंपति और उनकी डेढ़ वर्ष की बच्ची घर में फांसी पर लटकते हुए मिली है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि बच्ची को फांसी पर लटकाने के बाद दंपत्ति ने अपनी जान दे दी। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के दीपका थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिरकी गांव में अशोक कुमार रात्रे (28 वर्ष) और उसकी पत्नी रागिनी रात्रे ने डेढ़ वर्ष की बच्ची एशि को फांसी पर लटका दिया। बाद में दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अशोक कुमार रात्रे एक निजी कंपनी में कार्यरत था। वह अपने परिवार के साथ सिरकी गांव में रहता था। आज सुबह जब परिवार देर तक नहीं उठा तब पड़ोसियों ने अनहोनी की आशंका से खिड़की से झांककर भीतर देखा। तब पड़ोसियों ने देखा कि अशोक और उसकी बच्ची एक कमरे में तथा उसकी पत्नी दूसरे कमरे में फांसी पर लटक रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसियों ने तत्काल इसकी सूचना दीपका थाना को दी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि पारिवारिक विवाद के बाद दंपति ने बच्ची को फांसी पर लटकाया तथा बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि परिवार ने यह कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। 

Web Title: Madhya Pradesh khandwa news crime murder killed wife husband Suspicion character stone couple's six minor children arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे