ग्वालियर: सौतेले पिता ने 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 13, 2018 09:30 AM2018-04-13T09:30:59+5:302018-04-13T09:30:59+5:30

एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने ही अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

Madhya Pradesh: 9-year-old girl allegedly raped by her step-father in Gwalior | ग्वालियर: सौतेले पिता ने 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

ग्वालियर: सौतेले पिता ने 9 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

ग्वालियर, 13 अप्रैल:  देश में दिन पर दिन बच्चियों के साथ रेप जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। ऐसे में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने ही अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

प्यार दोस्ती और फिर मौत, बैग में मिला प्रेगनेंट महिला का शव

 ग्वालियर में एक नौ साल की बच्ची का सौतेले पिता ने रेप किया है। खबर के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है। पिता ने इस भयाभय घटना को गुरुवार को अंजाम दिया है।



 

कठुआ गैंगरेप मामला: वीके सिंह बोले- जरूर मिलेगा आसिफा को इंसाफ, ट्वीट किया ये भावुक संदेश

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले पर केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और पूरी प्रकरण को जानने की कोशिश कर रही है।

Web Title: Madhya Pradesh: 9-year-old girl allegedly raped by her step-father in Gwalior

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे