कठुआ रेप केस: CBI जांच की मांग को लेकर भीड़ ने बीजेपी मंत्री की गाडी़ पर किया पथराव

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2018 03:02 AM2018-05-06T03:02:06+5:302018-05-06T03:02:06+5:30

कठुआ में 8 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग लगातार की जा रही है।

kathua gana rape mob stop bjp minister vehicle stone pelting | कठुआ रेप केस: CBI जांच की मांग को लेकर भीड़ ने बीजेपी मंत्री की गाडी़ पर किया पथराव

कठुआ रेप केस: CBI जांच की मांग को लेकर भीड़ ने बीजेपी मंत्री की गाडी़ पर किया पथराव

नई दिल्ली, 6 मई: कठुआ में 8 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग लगातार की जा रही है। ऐसे में नाराज भीड़ ने शनिवार को बीजेपी पर हमला बोल दिया है। खबर के मुताबिक बीजेपी नेता मंत्री श्यामलाल चौधरी के वाहन को भीड़ ने रोका। इस भीड़ ने ने मंत्री के वाहन पर पथराव भी किया।

कठुआ रेप केस में पीड़िता की वकील के समर्थन में उतरी हॉलीवुड एक्ट्रेस, कही ये बात

खबर के मुताबिक  पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग मंत्री एक बोर्ड मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, तभी हीरानगर इलाके में कूटा मोड़ पर नारेबाज़ी करती भीड़ ने उनकी कार का घेराव किया और वाहन पर पथराव किया। इस हमले के होते ही पुलिस ने तुरंत भीड़ को हटा दिया। 

हाल ही में हॉलीवुड स्टार एमा वॉट्सन ने दीपिका सिंह रजावत को उनके काम के लिए हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा। इतना ही नहीं दीपिका रजावात से जुड़ी एक खबर को कोट करते हुए एमा ने ट्वीट किया 'ऑल पॉवर टू दीपिका सिंह रजावात'।

'सरकार' की चौकीदारी में पनपते देशभक्त बलात्कारियों के बीच जंजीरों में कैद हिंदुस्तान की बेटियां

जानें क्या है कठुआ गैंगरेप मामला

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जनवरी में आठ साल की लड़की लापता हो गई थी, जिसका शव एक हफ्ते बाद बरामद किया गया। बाद मेंजांच में खुलासा हुआ कि उसे बंधक बना कर रखा गया था और उसके साथ रेप किया गया था। 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के इस मामले में पुलिस 8 लोगों पर मामला दर्ज किया जिसमें एक नाबालिग भी है।

Web Title: kathua gana rape mob stop bjp minister vehicle stone pelting

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे