कठुआ रेप केस में पीड़िता की वकील के समर्थन में उतरी हॉलीवुड एक्ट्रेस, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2018 11:05 PM2018-05-04T23:05:12+5:302018-05-04T23:05:12+5:30

बीते कई दिनों से जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना से पूरा देश में मानसिक तनाव का रूप देखने को मिला है।

kathua gangrape emma watson tweets support for kathua victims lawyer | कठुआ रेप केस में पीड़िता की वकील के समर्थन में उतरी हॉलीवुड एक्ट्रेस, कही ये बात

कठुआ रेप केस में पीड़िता की वकील के समर्थन में उतरी हॉलीवुड एक्ट्रेस, कही ये बात

बीते कई दिनों से जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना से पूरा देश में मानसिक तनाव का रूप देखने को मिला है। आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज तक हर किसी ने बच्ची से इंसाफ के लिए आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की। लेकिन अब यह मुद्दा हॉलीवुड तक पहुंच गया है ।
 
इस घटना के बाद तो बॉलीवुड स्टार्स ने मानो कठुआ गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ के लिए एक मुहिम सी छेड़ी थी। इस गैंगरेप मामले में जो शख्स सबसे पहले पीड़ित परिवार के साथ खड़ा नजर आया था वो था उनका वकील। वकील दीपिका सिंह राजावत उस वक्त पीड़ित परिवार के साथ खड़ी नजर आईं थी जब पुलिस प्रशासन और वहां के लोग सब आरोपियों के पक्ष में खड़े नजर आ रहे थे। 


दीपिका की हर ओर वाहवाही हो रही है। ऐसे में वकील दीपिका के लिए हॉलीवुड से भी शुभकामनाएं आ रही हैंय़ हॉलीवुड स्टार एमा वॉट्सन ने दीपिका सिंह रजावत को उनके काम के लिए हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा। इतना ही नहीं दीपिका रजावात से जुड़ी एक खबर को कोट करते हुए एमा ने ट्वीट किया 'ऑल पॉवर टू दीपिका सिंह रजावात'।

जानें क्या है कठुआ गैंगरेप मामला

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जनवरी में आठ साल की लड़की लापता हो गई थी, जिसका शव एक हफ्ते बाद बरामद किया गया। बाद मेंजांच में खुलासा हुआ कि उसे बंधक बना कर रखा गया था और उसके साथ रेप किया गया था। 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के इस मामले में पुलिस 8 लोगों पर मामला दर्ज किया जिसमें एक नाबालिग भी है।

Web Title: kathua gangrape emma watson tweets support for kathua victims lawyer

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे