झारखंड: शख्स ने अवैध संबंध के शक में पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की

By भाषा | Published: November 28, 2019 04:42 AM2019-11-28T04:42:30+5:302019-11-28T04:42:30+5:30

Jharkhand: Man Kills 5 Family Members including wife and mother In Koderma | झारखंड: शख्स ने अवैध संबंध के शक में पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की

कोडरमा में एक शख्स ने पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या की

Highlightsकोडरमा जिले में एक आदमी ने पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या कीइस शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है

कोडरमा: कोडरमा जिले के नवलसाही थानाक्षेत्र के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने मंगलवार देर रात अवैध संबन्ध के शक में अपनी पत्नी और मां समेत परिवार के पांच सदस्यों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल उसकी भतीजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।

उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गंगो दास नामक मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने अवैध संबन्ध के शक में मंगलवार रात लगभग दो बजे टांगी से हमला करके गर्भवती पत्नी शीला देवी (30) की हत्या कर दी।

इसके बाद उसने अपने बच्चों शिव कुमार (2), मां शांति देवी (50), राधिका (5) एवं निकिता (8) की भी टांगी से काट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगो दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने उसे कमरे से निकालकर गिरफ्तार किया। घटना के संबंध में आरोपी गंगो दास ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है जिसके कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की भाभी सुनीता देवी ने बताया कि देर रात को घर से अचानक तेज आवाजें आने लगीं।

अंदर जाकर देखने पर पता चला कि आरोपी गंगो दास ने 3 बच्चों समेत 5 लोगों की हत्या कर दी है। ग्रामीणों ने बताया घटना को अंजाम देने के वक्त आरोपी नशे की हालत में था। पुलिस ने नवलसाही थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल, कोडरमा में भर्ती कराया गया है। उसके हमले में 7 वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है। 

Web Title: Jharkhand: Man Kills 5 Family Members including wife and mother In Koderma

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे