अनंतनाग आतंकियों ने सरपंच को गोली मार हत्या की, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला सहित सभी ने की आलोचना

By भाषा | Published: June 8, 2020 07:52 PM2020-06-08T19:52:53+5:302020-06-08T19:52:53+5:30

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डूरु के सरपंच अजय पंडिता को आतंकियों ने लोकबावन लर्कीपोरा के पास गोली मारी। घायल सरपंच को जीएमसी अनंतनाग अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

Jammu Kashmir Anantnag terrorists shot dead Sarpanch, criticized everyone including former Union Minister Omar Abdullah | अनंतनाग आतंकियों ने सरपंच को गोली मार हत्या की, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला सहित सभी ने की आलोचना

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि अनंतनाग में सरपंच अजय पंडिता की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।

Highlightsहमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है। हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। मैं एक जमीनी राजनीतिक कार्यकर्ता पर इस आतंकी हमले की निंदा करता हूं। ईश्‍वर उनकी आत्मा शांति प्रदान करे।

जम्मूः दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता को गोली मार दी। आतंकियों के इस कृत्‍य की चौतरफा आलोचना हो रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने आतंकियों द्वारा की गई इस हत्‍या की निंदा की है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डूरु के सरपंच अजय पंडिता को आतंकियों ने लोकबावन लर्कीपोरा के पास गोली मारी। घायल सरपंच को जीएमसी अनंतनाग अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है। हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि अनंतनाग में सरपंच अजय पंडिता की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं एक जमीनी राजनीतिक कार्यकर्ता पर इस आतंकी हमले की निंदा करता हूं। ईश्‍वर उनकी आत्मा शांति प्रदान करे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतकियों ने शाम छह बजे अनंतनाग जिले के लारकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडित की उनके गांव में हत्या कर दी । उन्होंने कहा कि पंडित को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पंडित पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। फिलहाल, किसी भी आतंकी संगठन ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

Web Title: Jammu Kashmir Anantnag terrorists shot dead Sarpanch, criticized everyone including former Union Minister Omar Abdullah

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे