Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित रोगी होने के संदेह में शख्स पर हमला, मौत

By भाषा | Published: April 24, 2020 10:52 AM2020-04-24T10:52:30+5:302020-04-24T10:52:30+5:30

महाराष्ट्र के ठाणे में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में 34 वर्षीय एक व्यक्ति पर हमला कर दिया जिससे वह गटर में जा गिरा और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

in Maharashtra Person suspected of Corona infected patient attacked died | Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित रोगी होने के संदेह में शख्स पर हमला, मौत

महाराष्ट्र में कोरोना रोगी होने के संदेह में एक व्यक्ति से मारपीट, हुई मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsमहाराष्ट्र में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में 34 वर्षीय एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने हमला कर दियाहमला करने पर वह गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

ठाणे:महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में कोविड-19 रोगी होने के संदेह में 34 वर्षीय एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला कर दिया जिससे वह गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह हुई थी जब लॉकडाउन के बीच गणेश गुप्ता कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था। उन्होंने बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों को सड़क पर गश्त करते देख उसने दूसरा रास्ता पकड़ लिया, जहां चलते समय उसके खांसने के बाद कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि लोगों ने कोविड-19 के मरीज होने के संदेह उसपर हमला कर दिया, जिससे वह एक गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Web Title: in Maharashtra Person suspected of Corona infected patient attacked died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे