लड़की के थे दूसरी जाति के युवक से संबंध, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

By स्वाति सिंह | Published: February 5, 2019 10:11 AM2019-02-05T10:11:04+5:302019-02-05T10:11:04+5:30

वैष्णवी के पिता को शक था कि वह अपने क्लासमेट के साथ भागने का प्लान बना रही थी और गुस्से में उसने उसका गला घोंट दिया। 

Honor Killing: Father sheds a minor daughter to death in andhra pradesh | लड़की के थे दूसरी जाति के युवक से संबंध, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

लड़की के थे दूसरी जाति के युवक से संबंध, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

आंध्र प्रदेश में एक पिता ने अपनी बेटी ही की प्रतिष्ठा ने नाम पर हत्या कर दी। यह घटना प्रकासम जिला की है। जहां एक 20 वर्षीय कॉलेज की छात्रा को एक छोटी जाति के लड़के के साथ संबंध की वजह से मार डाला। 

खबरों के अनुसार, वैष्णवी के रिश्ते को लेकर उसके पिता वेन्का रेड्डी की बहस हुई थी। आगे ये बहस इतनी बढ़ गई कि आगबबूला होकर पिता ने कथिततौर पर बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी।फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक,उप-निरीक्षक रंगनाथ ने बताया 'पुलिस को सबसे पहले इसकी सूचना कोठापलेम वीआरओ येलमानंदा राव से मिली।इसके बाद हमने आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है।"

बताया जा रहा है कि वैष्णवी के पिता को शक था कि वह अपने क्लासमेट के साथ भागने का प्लान बना रही थी और गुस्से में उसने उसका गला घोंट दिया। 

रिपोर्ट्स की मानें तो वैष्णवी कथित तौर पर जिस युवक के साथ रिश्ते में थी, वह एक छोटी जाति से है। इसके चलते यह रिश्ता उसके पिता को बिल्कुल पसंद नहीं था।उसके अपनी बेटी को कई बार उस लड़के से मिलने से मना किया लेकिन वैष्णवी ने अपने पिता की एक ना सुनी।
 

Web Title: Honor Killing: Father sheds a minor daughter to death in andhra pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे