डॉक्टर को पेड़ से बांधकर, आंखों के सामने बेटी और पत्नी से गैंगरेप

By भाषा | Published: June 16, 2018 09:45 AM2018-06-16T09:45:57+5:302018-06-16T10:12:50+5:30

सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया था जिनमें से दो की पहचान पीड़िता ने कर ली है।

Gangrape in Bihar Gaya: Doctor Binded, Wife and daughter gangraped | डॉक्टर को पेड़ से बांधकर, आंखों के सामने बेटी और पत्नी से गैंगरेप

डॉक्टर को पेड़ से बांधकर, आंखों के सामने बेटी और पत्नी से गैंगरेप

गया, 16 जून: बिहार के गया जिले के कोच थाना अंतर्गत सोनडीहा गांव के समीप देर रात लुटेरों ने गुरारू में निजी क्लीनिक चलाने वाले एक चिकित्सक को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी और पुत्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैय्यर हसनैन खान ने इस मामले को लेकर कोच थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई प्रारंभ करने का आदेश दिया है।

खान ने बताया कि शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया था जिनमें से दो की पहचान पीड़िता ने कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके अन्य साथियों की पहचान कर उन सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश गया की पुलिस को दिया गया है।



 

दलित किशोरी से रामलीला ग्राउंड में गैंगरेप, पुलिस ने कहा- पुष्टि होने पर दर्ज होगा मामला

आंती थाना क्षेत्र निवासी चिकित्सक अपनी पत्नी और पुत्री के साथ बाइक पर जा रहे थे। कोच थाना के सोनडीहा गांव के पास पहले से राहगीरों के साथ लूटपाट कर रहे लुटेरों ने हथियार के बल पर चिकित्सक और उनके परिजनों को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने तीनों को सड़क से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया और फिर सभी अपराधियों ने उनकी पत्नी एवं पुत्री के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

Web Title: Gangrape in Bihar Gaya: Doctor Binded, Wife and daughter gangraped

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे