दलित किशोरी से रामलीला ग्राउंड में गैंगरेप, पुलिस ने कहा- पुष्टि होने पर दर्ज होगा मामला

By भाषा | Published: June 16, 2018 09:33 AM2018-06-16T09:33:15+5:302018-06-16T09:33:15+5:30

दलित किशोरी को कस्बे के ही दो युवकों ने कार में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

Dalit girl gangrape in ramlila ground meerut | दलित किशोरी से रामलीला ग्राउंड में गैंगरेप, पुलिस ने कहा- पुष्टि होने पर दर्ज होगा मामला

दलित किशोरी से रामलीला ग्राउंड में गैंगरेप, पुलिस ने कहा- पुष्टि होने पर दर्ज होगा मामला

मेरठ, 16 जून: जिले के बहसूमा थानाक्षेत्र में एक दलित किशोरी से उसके कस्बे के ही दो युवकों ने अपहरण करके कार में सामूहिक बलात्कार किया। देर रात हुई इस घटना की पीड़ित किशोरी द्वारा आज सुबह बहसूमा पुलिस थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेज है।

दर्ज तहरीर के आधार पर बहसूमा पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी को कस्बे के ही दो युवकों ने कार में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोप है कि दोनों आरोपी किशोरी को जबरन कार में खींचकर ले गए और रामलीला ग्राउंड में घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

महाराष्ट्रः सोते समय बच्ची का किया अपहरण, दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

पीड़ित किशोरी ने घर जाकर आपबीती सुनाई, परिजनों ने सुबह बहसूमा थाने जाकर दोनों आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मेडिकल में यदि दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो आरोपियों के खिलाफ पोक्सो, एससी/एसटी कानून के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

Web Title: Dalit girl gangrape in ramlila ground meerut

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे