पिता ने 12 साल की बेटी के साथ किया रेप, हत्या के बाद नहर में फेंका शव

By भाषा | Published: November 4, 2018 08:18 PM2018-11-04T20:18:47+5:302018-11-04T20:18:47+5:30

शनिवार रात में गुरमेर ने आदेश के बेटों रौनक तथा शुभम को तो एक कमरे मे सुला दिया और नाबालिग बेटी को अलग कमरे में सोने के लिए भेज दिया।

father raped 10 year old daughter and murder in uttar pradesh | पिता ने 12 साल की बेटी के साथ किया रेप, हत्या के बाद नहर में फेंका शव

पिता ने 12 साल की बेटी के साथ किया रेप, हत्या के बाद नहर में फेंका शव

बिजनौर जिले में हीमपुर थाना के मुबारकपुर खादर गांव में शनिवार को एक व्यक्ति ने 12 साल की सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आदेश अपने तीन बच्चों को उनके सौतेले पिता गुरमेर सिंह के पास छोड़कर मायके चली गयी थी। शनिवार रात में गुरमेर ने आदेश के बेटों रौनक तथा शुभम को तो एक कमरे मे सुला दिया और नाबालिग बेटी को अलग कमरे में सोने के लिए भेज दिया। इसके बाद रात में गुरमेर ने सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। गुरमेर ने बच्ची के शव को गांव के पास एक नहर में फेंक दिया और वापस घर आकर सो गया।

सुबह राहगीरों ने बच्ची का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।  पुलिस ने गुरमेर से पूछताछ की। इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आदेश के पति की मौत हो गयी थी और वह गुरमेर के साथ रहने लगी थी।
 

Web Title: father raped 10 year old daughter and murder in uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे