आशिक मिजाज में भी कम नहीं है गैंगस्टर बाबा, एक साथ दो सगी बहनों को कर रहा था डेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2018 12:24 PM2018-07-18T12:24:32+5:302018-07-18T12:24:32+5:30

पंजाब समेत कई राज्यों में आकंत फैलाने वाले गैंगस्टर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहा उर्फ बाबा को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

dilpreet singh dhahan baba gangster love crime story punjab police | आशिक मिजाज में भी कम नहीं है गैंगस्टर बाबा, एक साथ दो सगी बहनों को कर रहा था डेट

आशिक मिजाज में भी कम नहीं है गैंगस्टर बाबा, एक साथ दो सगी बहनों को कर रहा था डेट

पंजाब समेत कई राज्यों में आकंत फैलाने वाले गैंगस्टर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहा उर्फ बाबा को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबित दिलप्रीत पुलिस से बचने के लिए वाईफाई के जरिए व्हाट्सअप कॉल का प्रयोग करता था। गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहा उर्फ बाबा को एक एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया था।  गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहा उर्फ बाबा सोमवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में जख्मी हो गया। 

उसकी दायीं जांघ में गोली लगी है। दिलप्रीत को गिरफ्तार कर पीजीआई में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि आर्थिक तंगी से जूझ रहा गैंगस्टर एनकाउंटर वाले दिन खुद ही वसूली पर निकाला था, लेकिन इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे धर दबोचा था। उसे दरअसल एक ड्रग स्मगलर ने ही पकड़वाया था। इसकी सोशल मीडिया पर फैन लाखों में है। 

ऐसे में गैंगस्टर  के दो गुर्गों की गिरफ्तारी के बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। साथ ही गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह और उसके साथी हॉलीवुड की फिल्में खासकर क्राइम थ्रिलर देखना पसंद करते थे। ताकि वह निजी कामों के लिए उनसे कुछ सीख सकें। साथ ही वह निजी जिंदगी में खासा रंगीन मिजाज का भी है। वह एक ही समय में दो औरतों को डेट कर रहा था, जो रिश्ते में सगी बहनें हैं। 

वह सबसे पहले साल 2016 में 42 साल की विधवा हरप्रीत कौर के संपर्क में आया था, जो पंजाब के नवांशहर में एक बुटीक चलाती थी, इसके कुछ दिनों बाद हरप्रीत की 38 वर्षीय छोटी बहन रुपिंदर कौर पर उसका दिल आ गया। रुपिंदर कौर तलाकशुदा थी। दिलप्रीत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसकी दोनों गर्लफ्रेंड्स को भी गिरफ्तार किया है। दिलप्रीत 9 जुलाई को एनकाउंटर से पहले जिस स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को चला रहा था, वह हरियाणा के नारायणगढ़ से चुराई गई थी।

Web Title: dilpreet singh dhahan baba gangster love crime story punjab police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे