दिल्ली: पत्नी की लाश के सात टुकड़े को बॉक्स में भर किया पार्सल, पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

By कोमल बड़ोदेकर | Published: June 28, 2018 07:55 AM2018-06-28T07:55:47+5:302018-06-28T07:55:47+5:30

एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद उसकी बॉडी के सात टुकड़े उसे पार्सल करने की कोशिश की। दिल दहलादेवे घटना दिल्ली की है, जहां पुलिस ने आरोपी और उसके दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम साजिद अली अंसारी है जिस पर अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या का आरोप लगा है। 

delhi police arrested an engineer in murder of his wife chopped body parcel in box | दिल्ली: पत्नी की लाश के सात टुकड़े को बॉक्स में भर किया पार्सल, पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

दिल्ली: पत्नी की लाश के सात टुकड़े को बॉक्स में भर किया पार्सल, पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार

नई दिल्ली, 28 जून। एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद उसकी बॉडी के सात टुकड़े उसे पार्सल करने की कोशिश की। दिल दहलादेवे घटना दिल्ली की है, जहां पुलिस ने आरोपी और उसके दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम साजिद अली अंसारी है जिस पर अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या का आरोप लगा है। 

दिल्ली पुलिस को 21 जून को सरिता विहार इलाके से एक पार्सल बॉक्स में लाश मिली। इसमें एक महिला की निर्मम हत्या कर उसके कई टुकड़े किए थे। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

गहन जांच के दौरान पुलिस को अचानक एक ऐसा सुराग हाथ लगा जिसने हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। दरअसल जिस पार्सल बॉक्स में महिला की लाश टुकड़ो में बरामद हुई थी, उस पार्सल बॉक्स पर गुरूग्राम की एक पार्सल कंपनी का नाम छपा हुआ था। पूछताछ के दौरान कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि ये पार्सल बॉक्स उसी कंपनी का है और इसे जावेद अख्तर नाम के एक शख्स ने UAE से बुक करवाया था। 

कड़ी पूछताछ के बाद महिला के पति साजिद अली ने पुलिस को बताया किसी दूसरी लड़की के साथ संबंध और उसकी बेरोजगारी के चलते उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि, साजिद को लग रहा था कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद वो बच जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

पुलिस को पूछताछ में साजिद ने बताया कि उसकी पत्नी हिन्दू थी। जहां साल 2011 में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात राजबाला से हुई थी। बाद में दोनों ने शादी कर ली और उसका नाम राजबाला से बदलकर जूही रख दिया।

Web Title: delhi police arrested an engineer in murder of his wife chopped body parcel in box

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे