दिल्ली: खड्डा कॉलोनी में मामूली विवाद ने लिया खूनी रूप; शख्स ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

By अंजली चौहान | Published: September 13, 2023 04:09 PM2023-09-13T16:09:18+5:302023-09-13T16:16:14+5:30

दक्षिणपूर्वी दिल्ली में मामूली विवाद में दो भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पीड़ितों की पहचान कमल किशोर और शिवम शर्मा के रूप में हुई है। ये दोनों खड्डा कॉलोनी के रहने वाले हैं।

Delhi Minor dispute turns bloody in Khadda Colony A man made a fatal attack on two brothers one died | दिल्ली: खड्डा कॉलोनी में मामूली विवाद ने लिया खूनी रूप; शख्स ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsखौफनाक हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल दिल्ली के खड्डा कॉलोनी में दो भाइयों पर चाकू से हमला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां दो भाइयों पर चाकू से हमला किया गया है। घटना दक्षिणपूर्वी दिल्ली के खड्डा कॉलोनी इलाके की है।

बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद आरोपी ने दोनों भाइयों पर वार कर दिया और उन्हें घायल कर दिया। पीड़ितों की पहचान कमल किशोर और शिवम शर्मा के रूप में हुई है।

ये दोनों खड्डा कॉलोनी के रहने वाले हैं। आनन-फानन में दोनों को अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि चाकू लगने के कारण एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज जारी है। 

इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों की भीड़ नजर आ रही है तो वहीं दोनों शख्स लहुलुहान जमीन पर पड़े हुए नजर आ रहे हैं।

घायल पड़े शख्स के पास इक लड़की दिखाई दे रही है जो उसे जगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, शख्स बेसुध पड़ा हुआ है जिसमें कोई हरकत नहीं हो रही है। 

गौरतलब है कि अस्पताल में कमल किशोर को मृत घोषित कर दिया गया और उनके भाई शिवम शर्मा, जिनके पेट में चाकू मारा गया था, का इलाज चल रहा था। खबरें हैं कि उनकी हालत स्थिर है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।  

आरोपी की हुई पहचान 

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है। मामूली विवाद पर शाहरुख ने भाइयों को चाकू मार दिया और भाग गया। शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख भी दिल्ली के खड्डा कॉलोनी के रहने वाले हैं। ऐसी खबरें हैं कि आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे और उनके बीच मामूली विवाद के बाद आरोपी ने भाइयों को चाकू मार दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने पुलिस को बताया कि उसने मामूली विवाद पर दोनों युवकों को चाकू मार दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

Web Title: Delhi Minor dispute turns bloody in Khadda Colony A man made a fatal attack on two brothers one died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे