मां और भाई का पिता कर रहा था खून, कमरे में छुपकर देख रहे थे दोनों बेटे, जानें हत्यारे बाप की खौफनाक कहानी

By पल्लवी कुमारी | Published: January 17, 2018 12:57 PM2018-01-17T12:57:02+5:302018-01-17T13:14:47+5:30

दिल्ली जहांगीरपुरी डबल मर्डर केस: हत्या के बाद आरोपी रात भर पत्नी और बेटे के शव के साथ सोया रहा।

Delhi jahangirpuri double murder case: fathet killed wife and son front of 2 other Children | मां और भाई का पिता कर रहा था खून, कमरे में छुपकर देख रहे थे दोनों बेटे, जानें हत्यारे बाप की खौफनाक कहानी

Murder

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई डबल मर्डर केस की घटना जितनी डरावनी है, उतनी ही आरोपी हत्यारे पिता का जिगड़ा भी मजबूत था। पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता अपने सवा साल के बेटे और पत्नी का गला रेतने के बाद भागने के बयाए रात भर उसी कमरे में सोया, जहां पत्नी और बेटे की लाश थी। मंगलवार 16 जनवरी को सुबह में आरोपी फरार हुआ था। सोमवार 15 जनवरी की उस काली रात की पूरी सच्चाई अब आरोपी पिता के बेटे ने मीडिया के सामने सुनाई है। बेटे की ज़ुबानी एक ऐसा खौफनाक सच सामने आया जिसने परिवार और प्यार के तमाम रिश्तों को तार-तार कर दिया।

कमरे के फर्श पर शोभा और बेटे की लाश खून से लथपथ हालत में पड़ी थी

पुलिस के मुताबिक सोमवार 15 जनवरी की रात ओमप्रकाश नाम का एक शख्स अपनी पत्नी शोभा और सवा साल के बेटे का गला रेत कर मंगलवार की सुबह फरार हो गया। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो कमरे के फर्श पर शोभा और उनके बेटे की लाश खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। वहीं, मौके पर ईंट का टुकड़ा और चाकू भी पड़ा मिला था। पुलिस को यहां से जो भी सबूत मिले और परिवार वालों के बयान और मर्डर के चश्मदीद रहे दोनों मासूम बेटों की गवाही के बाद पुलिस के समझ में पूरा मामला आया। हत्या रात के 10 बजे के आस-पास हुई है।

मां को मरता देख रोने लगे थे बेटे

पुलिस का कहना है कि ओमप्रकाश का पत्नी शोभा  से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। घटना स्थल पर ओमप्रकाश और शोभा के दो और बच्चे भी थे लेकिन आरोपी पिता ने उनको कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। चश्मदीद बेटे छह साल के सुशांत और आठ साल के राहुल साढ़े नौ बजे तक कमरे में जागे हुए थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस वक्त आरोपी पिता के सिर पर खून सवार हो गया था, वह दोनों कमरे के एक कोने में जाकर छिप गए थे। आरोपी पिता ने पहले सवा साल के बेटे का सिर जमीन पर पटक कर मारा डाला, क्योंकि वह शोभा के साथ झगड़ा के दौरान बार-बार रो रहा था। बेटे को बचाने के लिए जब शोभा बीच में आई तो उसकी भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मां को ऐसे देख चश्मदीद बेटे सुशांत और राहुल दोनों जोर -जोर से रोने लगे थे। आवाज सुनकर जब आरोपी पिता का भाई आया और दरवाजा खटखटाने लगा ओमप्रकाश ने दरवाजा नहीं खोला और कहा कि शोभा सो रही है इसलिए बच्चे रो रहे हैं। 

आरोपी के भाई ने दी पुलिस को जानकारी 

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान शोभा (32) और सवा साल के बेटे की पहचान कर्ण के रूप में हुई है। शोभा अपने बेटे सुशांत, राहुल और कर्ण के साथ पति ओमप्रकाश के यहां रहती थी। मंगलवार की सुबह आरोपी ओमप्रकाश के भाई ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। हत्या का केस दर्ज कर पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपी के दोनों भाइयों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है। पुलिस ओमप्रकाश के दोनों भाई  कमल और  बबलू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Web Title: Delhi jahangirpuri double murder case: fathet killed wife and son front of 2 other Children

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे