फिरोजाबाद में कारखाने के बाहर मिला गार्ड का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By भाषा | Published: April 27, 2020 02:04 PM2020-04-27T14:04:04+5:302020-04-27T14:04:04+5:30

फिरोजाबाद में रामगढ़ थानाक्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में एक कारखाने की सुरक्षा में तैनात गार्ड का शव सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में कारखाने के मुख्यद्वार के बाहर मिला। रामगढ़ थाना प्रभारी अनूप कुमार तिवारी ने बताया कि गार्ड के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

dead body of guard found outside the factory in Firozabad family members feared murder | फिरोजाबाद में कारखाने के बाहर मिला गार्ड का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

फिरोजाबाद में कारखाने के बाहर मिला गार्ड का शव

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में रामगढ़ थानाक्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में एक कारखाने की सुरक्षा में तैनात गार्ड का शव सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में कारखाने के मुख्यद्वार के बाहर मिला। रामगढ़ थाना प्रभारी अनूप कुमार तिवारी ने बताया कि गार्ड के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

तिवारी ने बताया कि मनोज शर्मा :50: गोयल ग्लास इंडस्ट्रीज में पिछले दो साल से बतौर गार्ड नौकरी कर रहा था। उसका शव सोमवार सुबह कारखाने के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

Web Title: dead body of guard found outside the factory in Firozabad family members feared murder

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे