कोरोना संकट: हैदराबाद में पार्षद ने किया स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी, गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 4, 2020 08:52 PM2020-04-04T20:52:41+5:302020-04-04T20:52:41+5:30

एक स्वास्थ्य कर्मी की शिकायत पर सरकारी कर्मचारी के कार्य में बाधा उत्पन्न करने के लिए पार्षद पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

Coronavirus: councilor misbehaves with health workers in Hyderabad, arrested | कोरोना संकट: हैदराबाद में पार्षद ने किया स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी, गिरफ्तार

कोरोना संकट: हैदराबाद में पार्षद ने किया स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी, गिरफ्तार

हैदराबाद: कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित जानकारी जुटा रहे स्वास्थ्य कर्मियों से बदसलूकी के आरोप में एक पार्षद को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तेलंगाना में प्रशासन के निर्देश पर आशा स्वास्थ्य कर्मी व अन्य स्वास्थ्य कर्मी जानकारी एकत्र कर रहे हैं।

कर्मी शुक्रवार को जब जानकारी एकत्रित कर रहे थे तब निर्मल टाउन के पार्षद ने कथित तौर पर उनके साथ बदसलूकी की और कहा कि जानकारी नहीं दी जाएगी। एक स्वास्थ्य कर्मी की शिकायत पर सरकारी कर्मचारी के कार्य में बाधा उत्पन्न करने के लिए पार्षद पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

Web Title: Coronavirus: councilor misbehaves with health workers in Hyderabad, arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे