Coronavirus Lockdown: घर में टिक नहीं रहे थे पिता के पैर, बेटे ने दर्ज करा दी FIR, जानें पूरा मामला

By गुणातीत ओझा | Published: April 3, 2020 02:47 PM2020-04-03T14:47:00+5:302020-04-03T14:47:00+5:30

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन को तोड़ते हुए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। अभी तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां बेवजह घरों से निकल रहे लोगों पर पुलिस को डंडे बरसाने पड़े। इस कड़ी में नया मामला दिल्ली के वसंत कुंज में प्रकाश में आया है।

Corona virus outbreak Vasant Kunj man complained his father is not following Lockdown FIR registered | Coronavirus Lockdown: घर में टिक नहीं रहे थे पिता के पैर, बेटे ने दर्ज करा दी FIR, जानें पूरा मामला

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर बेटे ने पिता के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Highlightsदिल्ली के वसंत कुंज में लॉकडाउन के आदेश का पालन नहीं करने पर बेटे ने पिता के खिलाफ पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने दर्ज की FIRदिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने और सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखने के आरोप में यहां मजनू का टीला गुरुद्वारे की प्रबंध समिति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

नई दिल्ली। देश में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस की महामारी को कुछ लोग अब भी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन को तोड़ते हुए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। अभी तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जहां बेवजह घरों से निकल रहे लोगों पर पुलिस को डंडे बरसाने पड़े। इस कड़ी में नया मामला दिल्ली के वसंत कुंज में प्रकाश में आया है। यहां एक बेटे ने अपने पिता के खिलाफ लॉकडाउन को न अपनाने पर पुलिस से शिकायकत की है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली के वसंत कुंज में रहने वाले 30 साल के युवक ने पुलिस से शिकायत की कि उसके पिता कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी किए गए लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। बेटे ने पुलिस की दी तहरीर में लिखा कि उसके पिता मना करने के बावजूद रोज घर से बाहर निकलते हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मजनू का टीला गुरुद्वारा कमेटी के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने और सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखने के आरोप में यहां मजनू का टीला गुरुद्वारे की प्रबंध समिति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंस गये कुल 225 लोग गुरुद्वारे में ठहरे हुए थे जो पंजाब जाना चाहते थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत सिविल लाइन्स थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष मंजीत सिंह सिरसा ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों को लॉकडाउन के कारण गुरुद्वारे में फंसे हुए लोगों के बारे में पूरी सूचना है और उन्हें इन लोगों को निकालने के लिए कहा गया था।

Web Title: Corona virus outbreak Vasant Kunj man complained his father is not following Lockdown FIR registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे