सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री गहलोत को मिला धमकी भरा संदेश, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By धीरेंद्र जैन | Published: December 24, 2019 04:00 AM2019-12-24T04:00:47+5:302019-12-24T04:00:47+5:30

पुलिस के अनुसर जमनापुरी बैनाड रोड मुरलीपुरा निवासी हरिकिशन ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह हाईकोर्ट में सरकारी अधिवक्ता है। उसने अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के नाम से एक फेसबुक पेज बना रखा है।

Chief Minister Gehlot gets threatening message on social media, case filed against two people | सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री गहलोत को मिला धमकी भरा संदेश, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री गहलोत को मिला धमकी भरा संदेश, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Highlightsइसके अलावा भीमसिंह नाम के व्यक्ति ने लिखा कि राजस्थान में तेरे को जवाब मिलेगा, गहलोत तेरे को जवाब मिलेगा।मैसेज देखकर हरिकिशन ने कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर धमकी भरा संदेश मिलने की बात सामने आई है। इस संदेश को लेकर एक अधिवक्ता ने जयपुर के मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसर जमनापुरी बैनाड रोड मुरलीपुरा निवासी हरिकिशन ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह हाईकोर्ट में सरकारी अधिवक्ता है। उसने अशोक गहलोतराजस्थान सरकार के नाम से एक फेसबुक पेज बना रखा है। उसने अल्बर्ट हॉल से गांधी सर्किल तक के शांति मार्च को लेकर गहलोत के तैयारियों का जायजा लेने की पोस्ट डाली थी।

इस पर आए 71 कमेंट में से लीलाधर शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि अशोक गहलोत राजस्थान सरकार को क्या पसंद है सजा-ए-मौत, बी-कुर्सी, सी-जेल या डी-जीवन। आपके पास दो दिन का समय है।

इसके अलावा भीमसिंह नाम के व्यक्ति ने लिखा कि राजस्थान में तेरे को जवाब मिलेगा, गहलोत तेरे को जवाब मिलेगा। सोनिया गांधी इटली .........। यह मैसेज देखकर हरिकिशन ने कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Web Title: Chief Minister Gehlot gets threatening message on social media, case filed against two people

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे