छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने कॉलेज से एक छात्र का अपहरण किया, शव बरामद

By भाषा | Published: October 8, 2018 01:55 AM2018-10-08T01:55:02+5:302018-10-08T01:55:02+5:30

कुंजामी को यहां से लगभग 500 किलोमीटर दूर कुंदनपाल गांव में स्थित उसके घर से सशस्त्र उग्रवादियों का एक समूह उस समय उठा ले गया था, जब वह अकेला था।

Chhattisgarh: Body of a college student, who was abducted by naxals found dead | छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने कॉलेज से एक छात्र का अपहरण किया, शव बरामद

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने कॉलेज से एक छात्र का अपहरण किया, शव बरामद

रायपुर, आठ अक्टूबरः छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्लसियों ने लाइवलीहुड कॉलेज के एक छात्र का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि 19 वर्षीय छात्र कुंजामी शंकर कुकानार पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित अपने कुंदनपाल गांव से शनिवार की देर रात से लापता था और रविवार को उसका शव निकटवर्ती एक जंगल में खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला।


उन्होंने बताया कि हत्या के उद्देश्य का तत्काल पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार कुंजामी को यहां से लगभग 500 किलोमीटर दूर कुंदनपाल गांव में स्थित उसके घर से सशस्त्र उग्रवादियों का एक समूह उस समय उठा ले गया था, जब वह अकेला था।

Web Title: Chhattisgarh: Body of a college student, who was abducted by naxals found dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे