‘‘फर्जी फोटो’’ शेयर करने पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मामला दर्ज: कोलकाता पुलिस

By भाषा | Published: May 11, 2020 05:47 AM2020-05-11T05:47:03+5:302020-05-11T05:47:03+5:30

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उस तस्वीर में मुख्य सचिव राजीव सिन्हा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी और कुछ अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर शराब पीते दिख रहे हैं। सुप्रियो ने उक्त तस्वीर आठ मई को शेयर की थी।

Case registered against Babul Supriyo for sharing "fake photo": Kolkata Police | ‘‘फर्जी फोटो’’ शेयर करने पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मामला दर्ज: कोलकाता पुलिस

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो। (एएनआई फाइल फोटो)

Highlightsकोलकाता पुलिस ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ ट्विटर पर एक ‘‘फर्जी फोटो’’ शेयर करने पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत रविवार को मामला दर्ज किया, इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उस तस्वीर में मुख्य सचिव राजीव सिन्हा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी और कुछ अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर शराब पीते दिख रहे हैं।

कोलकाता पुलिस ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ ट्विटर पर एक ‘‘फर्जी फोटो’’ शेयर करने पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत रविवार को मामला दर्ज किया, इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उस तस्वीर में मुख्य सचिव राजीव सिन्हा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी और कुछ अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर शराब पीते दिख रहे हैं।

सुप्रियो ने उक्त तस्वीर आठ मई को शेयर की थी। अधिकारी ने बताया कि केवल बाबुल सुप्रियो ही नहीं बल्कि इस ‘‘फर्जी तस्वीर’’ को शेयर करने वाले कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Case registered against Babul Supriyo for sharing "fake photo": Kolkata Police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे