बसपा विधायक असलम चौधरी पर हत्या का मामला दर्ज, हाल ही में दो BSP नेताओं पर रेप और किडनैपिंग का लगा है आरोप

By पल्लवी कुमारी | Published: September 18, 2019 12:51 PM2019-09-18T12:51:09+5:302019-09-18T12:51:09+5:30

16 सितम्बर को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

BSP MLA Hapur slam Chaudhary booked for murder attempt, two bsp leader also face rape kidnapped charged | बसपा विधायक असलम चौधरी पर हत्या का मामला दर्ज, हाल ही में दो BSP नेताओं पर रेप और किडनैपिंग का लगा है आरोप

बसपा विधायक असलम चौधरी पर हत्या का मामला दर्ज, हाल ही में दो BSP नेताओं पर रेप और किडनैपिंग का लगा है आरोप

Highlightsबहुजन समाज पार्टी के घोसी से चुने गये सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज है। जमीन मालिक ने धौलाना से बसपा विधायक असलम चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

गाजियाबाद में हापुड़ धौलाना के विधायक असलम चौधरी और 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इन पर आरोप है कि ये बिना पैसे के जमीन हथियाना चाहते हैं। जमीन मालिक ने धौलाना से बसपा विधायक असलम चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जमीम मालिक गोपाल क्वात्रा ने कहा कि विधायक बिना पैसे लगाए जमीन में आधा हिस्सा चाहते हैं। विधायक इसके लिए जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं और उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। जमीन मसूरी में एनएच-9 में है। 

गोपाल क्वात्रा के मुताबिक 2013 में उन्होंने डीजीएम कंपनी से 46 हजार वर्गमीटर जमीन खरीदी थी। अब वह इस जमीन प्रोजेक्ट पर काम शुरू करना चाहते हैं लेकिन विधायक असलम चौधरी ऐसा करने नहीं दे रहे हैं। जमीन मालिक का कहना है कि बसपा विधायक ने स्थानीय लोगों को साथ लेकर विवाद पैदा कर दिया। 

जमीन मालिक के मुताबिक उन्होंने बसपा विधायक से कई बार बात करने की कोशिश की है लेकिन वह मामने को तैयार नहीं हैं। जैसे ही काम हम शुरू करते हैं विधायक के आदमी विरोध जताने लगते हैं। हंगामा करने वाले लोग भी उनसे उक्त जमीन में प्लॉट की मांग कर रहे हैं। 

मामले पर गाजियाबाद के एसपी ने कहा है मसूरी इलाके के पुलिस थाने से जमीम 500 मीटर की दूरी पर होगा। जिसको लेकर विवाद हो रहा है। मामले में हमने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

मथुरा बसपा जिलाध्यक्ष पर अपहरण कर अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, मुकदमा दर्ज 

16 सितम्बर को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि बरसाना क्षेत्र निवासी पीड़ित बालक के पिता ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसका 12 वर्षीय बालक पिछले दिनों राधाष्टमी के मौके पर कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव में अपने बड़े भाई के पास आया था, जो एक मंदिर में महंत है। 

सात सितम्बर की शाम अचानक उसका पुत्र लापता हो गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं लगा। बालक के पिता ने तहरीर में कहा है कि देर शाम गांव के कुछ लोगों ने बताया कि बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह और सुरवारी गांव के पूर्व प्रधान चंद्रभान बालक को अपने साथ बाइक पर ले गये हैं। काफी खोजबीन के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर एक झोंपड़ी में बेहोश पड़ा मिला। 

बालक ने परिजनों को अपने साथ अप्राकृतिक कृत्य होने के बारे में बताया। बालक को उपचार के लिए कोसीकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित पक्ष ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया, ‘पीड़ित पक्ष रविवार की रात थाने पहुंचा था, जहां उनकी तहरीर पर इन दोनों लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 377 एवं पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।’ इस बीच बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। गांव में चल रहे एक मुकदमे में उन पर दबाव बनाने के लिए साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है। उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है।

घोसी से चुने गये सांसद अतुल राय कर रहे हैं रेप के आरोपों का सामना 

बहुजन समाज पार्टी के घोसी से चुने गये सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज है। पीड़िता ने हाल ही में वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है थी। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि सांसद उसका हश्र उन्नाव कांड की पीड़िता की तरह करने की धमकियां दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बलिया पुलिस ने पीड़िता की सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिये हैं।

Web Title: BSP MLA Hapur slam Chaudhary booked for murder attempt, two bsp leader also face rape kidnapped charged

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे