तकरार के बाद गुस्से में आकर पति ने 30 साल की पत्नी की गला दबाकर हत्या की, थाने आकर कहा- लो जी अरेस्ट कर लो मैंने मार डाला

By भाषा | Published: January 9, 2023 10:21 PM2023-01-09T22:21:30+5:302023-01-09T22:22:52+5:30

उत्तर प्रदेशः प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक जॉनी ने तकरार के बाद गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

Bijnor argument angry husband strangled his 30-year old wife death came police station and said Arrest me I killed her | तकरार के बाद गुस्से में आकर पति ने 30 साल की पत्नी की गला दबाकर हत्या की, थाने आकर कहा- लो जी अरेस्ट कर लो मैंने मार डाला

युवक ने हत्या करने के बाद थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Highlightsरात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपनी पत्नी प्रियंका (30) की गला दबाकर हत्या कर दी।युवक ने हत्या करने के बाद थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया।

बिजनौरः बिजनौर जिले के स्योहारा थाना इलाके के एक गांव में एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। थाना स्योहारा के प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के सदाफल गांव के निवासी जॉनी ने रविवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपनी पत्नी प्रियंका (30) की गला दबाकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि युवक ने हत्या करने के बाद थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया। चौधरी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक जॉनी ने तकरार के बाद गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। थाने में आकर कहा कि लो जी अरेस्ट कर लो मैंने पत्नी को मार डाला।

गुरुग्राम में कॉल गर्ल का दलाल गिरफ्तार

पुलिस की छापेमारी से पहले फरार हुए एक व्यक्ति को कथित तौर पर कॉल गर्ल रैकेट चलाने में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान संदीप के तौर पर की गयी है और उसे रविवार की रात गिरफ्तार किया गया था, वह राजस्थान के अलवर का रहने वाला है।

उसे सोमवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया । पुलिस ने कहा कि संदीप ने रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए पहले बिछाए गए जाल को नाकाम करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने बताया कि संदीप छह जनवरी की रात को पुलिस की छापेमारी से बच गया था और उसने भागते समय पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जा रही एक निजी नंबर की कार को भी टक्कर मार दी थी।

पुलिस ने उसे और अन्य लोगों को पकड़ने के लिये तीन हजार रुपये द्वारा उसे और इस मामले में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के मद्देनजर उसे प्रलोभन देने के लिये तीन हजार रुपये का इस्तेमाल किया था, जिसे लेकर वह फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि संदीप के खिलाफ शनिवार को सेक्टर 56 थाने में एक पुलिसकर्मी को पीटने का मामला दर्ज किया गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (सदर) संजीव बल्हारा ने कहा, ‘‘हमारी टीम रैकेट में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ शुक्रवार की रात की छापेमारी में, एक कांस्टेबल ने ग्राहक बन कर दो लड़कियों के लिए दलालों के साथ सौदा किया और उनके निर्देशानुसार सेक्टर 56 स्थित शिव गेस्ट हाउस के पास पहुंचा।

ग्राहक की भूमिका में सिपाही खुशी राम ने आरोपी को पैसे दिए और एक पुलिस पार्टी को इशारा किया जो बाहर इंतजार कर रही थी। जैसे ही उसने ऐसा किया, आरोपी संदीप को शक हुआ और उसने खुशीराम को पीछे धकेल दिया और 3,000 रुपये छीनकर मौके से फरार हो गया।

Web Title: Bijnor argument angry husband strangled his 30-year old wife death came police station and said Arrest me I killed her

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे