Bihar lockdown updates police the drivers demanded if not given the bullet, know the whole matter | बिहार लॉकडाउन: 'ऊपर से फुल पॉवर मिला है, पैसा दो' ड्राइवरों से पुलिस ने की मांग, नहीं दिया तो मार दी गोली, जानें पूरा मामला
बिहार लॉकडाउन: 'ऊपर से फुल पॉवर मिला है, पैसा दो' ड्राइवरों से पुलिस ने की मांग, नहीं दिया तो मार दी गोली, जानें पूरा मामला

Highlightsसोनू के पैर में गोली लगते ही अफरातफरी मच गई. वारदात के बाद मौका पाकर तीनों सिपाही घटनास्थल से फरार हो गए.गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पटना: कोरोना से जारी जंग के लिए किये गये लॉकडाउन के बीच पुलिस के जवानों के द्वारा अवैध वसूली के दौरान पैसा नही मिलने पर दानापुर में आलू को गोली मार देने का मामला सामने आया है. राजधानी के दानापुर बस स्टैंड के पास बुधवार की रात पिकअप में दियारा से आलू लेकर दानापुर बाजार लौट रहे एक युवक को लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वसूली का विरोध करने पर पीटना शुरू कर दिया. युवक ने जब मारपीट का विरोध किया तो सिपाही ने उसे गोली मार दी. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की जानकारी पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा को मिली तो उन्होंने खुद पीपा पुल के पास जाकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले में पूछताछ की. जिसमें यह बात सामने आई कि इन पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध वसूली की जा रही थी. इसी दौरान पीपा पुल के पास पिकअप वैन से आलू लेकर दानापुर आ रहे सोनू साव से सभी ने पांच हजार रुपया की मांग की.

इस दौरान जब सोनू ने पैसे देने से इंकार किया तो पुलिसवालों से उसकी बकझक हुई. पुलिसकर्मी उसपर टूट पडे. कारण पूछने पर पुलिसकर्मी 'ऊपर से फुल पॉवर' मिलने की बात कहते हुए उसे बेरहमी से पीटने लगे. बिना किसी वजह को हो रही पिटाई का जब सोनू ने विरोध किया तो तैश में आए एक सिपाही ने उसे गोली मार दी. सोनू के पैर में गोली लगते ही अफरातफरी मच गई. वारदात के बाद मौका पाकर तीनों सिपाही घटनास्थल से फरार हो गए.

गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी के बयान पर आरोपित पुलिस के जवान अनिरुद्ध कुमार, रजनीश कुमार और बबलू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आइजी संजय सिंह ने कहा कि युवक की पिटाई और गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है, वारदात की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मी रजनीश, अनिरुद्ध और बबलू को दानापुर कोर्ट में पेशी के के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है. 
 

Web Title: Bihar lockdown updates police the drivers demanded if not given the bullet, know the whole matter
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे