बिहार: नौकरी दिलाने के नाम पर रेप, होटल ले जाकर अश्लील वीडियो भी बनाया! कांग्रेस नेता पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

By एस पी सिन्हा | Published: August 29, 2021 03:00 PM2021-08-29T15:00:27+5:302021-08-29T15:01:41+5:30

जुमई के जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि न सिर्फ उसका यौन शोषण किया गया बल्कि डेढ़ लाख रूपये भी ऐंठ लिये गये.

Bihar Jamui woman alleges was raped by Congress leader on name of giving job | बिहार: नौकरी दिलाने के नाम पर रेप, होटल ले जाकर अश्लील वीडियो भी बनाया! कांग्रेस नेता पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

बिहार में जुमई के जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर रेप का आरोप (फाइल फोटो)

Next
Highlightsबिहार में जुमई के जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर रेप का आरोप।महिला ने जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह सहित सोनो प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है।महिला के अनुसार उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया और वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया गया।

पटना: बिहार में जुमई के जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह पर सिपाही की नौकरी दिलाने के नाम महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. इस संबंध में महिला ने खैरा थाना को एक आवेदन देते हुए जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह और सोनो प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह पर यौन शोषण और ठगी का आरोप लगाया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने अपने आवेदन में यह भी बताया है कि दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी गई. महिला का आरोप है कि न सिर्फ उसका यौन शोषण किया गया बल्कि डेढ़ लाख रूपये भी ऐंठ लिये गये.

पुलिस ने शुरू की यौन उत्पीड़न और ठगी के मामले की जांच

महिला के इस आरोप के बाद जमुई के सियासी हलके में सनसनी मच गई है. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला ने कहा है कि दोनों नेताओं ने मिलकर उसका यौन शोषण किया. 

पीड़िता ने बताया कि दिसंबर 2020 में बिहार पुलिस में बहाली के लिए उससे हरेंद्र सिंह ने डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. उसके बाद एक लाख रुपया दिया गया था फिर 45 हजार रुपये भी मेडिकल के नाम पर लिया गया. 

महिला ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि उसे सिपाही की नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया गया था. नौकरी दिलाने के नाम पर हरेंद्र सिंह और रामानुज सिंह अक्सर बुलाते थे. इस दौरान दोनों ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. 

25 वर्षीय महिला ने बताया कि पैसा देने के बाद मेडिकल टेस्ट के नाम पर दोनों ने मुझे एक होटल में ले जाकर यौन शोषण भी किया गया. इस दौरान कई आपत्तिजनक तस्वीरें खिंची और वीडियो बनाया. पीड़िता ने बताया कि सिर्फ उसी के साथ नहीं बल्कि एक कम उम्र की लड़की को भी लाने के लिए कहा गया था. इसके लिए महिला ने अपने रिश्ते की एक लडकी तो तैयार किया था. लेकिन लडकी की समझदारी से उसकी आबरू बच गई थी. 

महिला के साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर भी रेप

महिला के मुताबिक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर भी कई दफे उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला ने कहा कि अपना वीडियो वायरल होने के डर से वह खामोश रही. इसी बीच बिहार पुलिस की बहाली हो गई, लेकिन महिला की नौकरी नहीं हुई. तब महिला के पति ने कहा कि वह पैसे वापस मांग कर लाये. 

महिला दोनों से पैसे मांगने गई, लेकिन उसे भगा दिया गया. ऐसे में वह पुलिस के पास आई है. पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसके पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते है. किसी तरह वह लोग कुछ पैसे जमा करके रखे थे, लेकिन नौकरी के नाम पर पैसे भी ठग की गई. 

इस संबंध में जमुई के एसपी डा. राकेश कुमार ने कहा कि महिला द्वारा आवेदन देकर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. अनुसंधान के बाद घटना से संबंधित जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

हरेंद्र सिंह ने आरोपों को बताया झूठा

इधर, हरेंद्र सिंह ने कहा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद और झूठा है. दो दिन पहले महिला अपने पति के साथ मेरे घर आई थी और सोनो कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष रामानुज सिंह से पैसा दिलाने की बात कह रही थी. 

महिला ने खुद स्वीकार किया है कि इस मामले से आप अलग हैं. मामले की जांच कर महिला को पैसा रामानुज से भी दिलाने की बात कही गई थी, जिसका साक्ष्य मेरे पास मौजूद है. राजनीतिक विद्वेष में ऐसी ओछी हरकत की जा रही है.

Web Title: Bihar Jamui woman alleges was raped by Congress leader on name of giving job

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे