नाराज प्रेमिका ने बात करने से किया इनकार, व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल खुद को मारी गोली

By स्वाति सिंह | Published: July 15, 2019 11:17 AM2019-07-15T11:17:55+5:302019-07-15T11:17:55+5:30

रूपक ने रविवार को जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर जाकर उससे वीडियो कॉल किया तो उसने बात करने से इनकर कर दिया। इसके बाद उसने खुद के वहीं गोली मार ली।

Bihar: Angry girlfriend refuses to talk, video calls on Whatsapp to kill myself | नाराज प्रेमिका ने बात करने से किया इनकार, व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल खुद को मारी गोली

रूपक को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से बातचीत कर रही है। इससे चलते वह डिप्रेशन में था।

Highlightsरूपक पटना के एक कॉलेज में फर्स्‍ट ईयर का छात्र था।उसका 12वीं की एक छात्रा के साथ दो सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल के दौरान खुद को गोली मार ली। दरअसल, युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया, लेकिन नाराज गर्लफ्रेंड ने बात करने से इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज होकर वीडियो कॉल के दौरान गोली मार सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने वाला रूपक (22) पटेल नगर का रहने वाला है। वह बीएससी का छात्र था। उसके पिता विजय कुमार गुप्ता आर्मी से रिटायर हैं फिलहाल झारखंड के गुमला में सैप जवान पर कार्यरत हैं।

ख़बरों कि मानें तो रूपक रविवार की सुबह अपनी कार से श्रीकृष्ण नगर पहुंचा। वहीं, उसकी गर्लफ्रेंड किराए के मकान में रहती है। वहां कुछ देर तक पार्क के सामने खड़ा रहा। फिर एक घंटे बाद कार में ही खुद को गोली मार ली। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि जब वह जांच के लिए पहुंचे तो कार स्टार्ट थी और सभी दरवाजे बंद थे।

बताया जा रहा है कि रूपक पटना के एक कॉलेज में फर्स्‍ट ईयर का छात्र था। उसका 12वीं की एक छात्रा के साथ दो सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन रूपक को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से बातचीत कर रही है। इससे चलते वह डिप्रेशन में था।

रूपक ने रविवार को जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर जाकर उससे वीडियो कॉल किया तो उसने बात करने से इनकर कर दिया। इसके बाद उसने खुद के वहीं गोली मार ली।

Web Title: Bihar: Angry girlfriend refuses to talk, video calls on Whatsapp to kill myself

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे