बांग्लादेशी महिला न डरी बंगाल टाइगर के शेरों से और न ही घड़ियालों को देखकर हटी पीछे, प्रेमी से मिलने के लिए 1 घंटा तैराकी कर अवैध रूप से ऐसे घूसी भारत में, गिरफ्तार

By आजाद खान | Published: June 1, 2022 09:07 AM2022-06-01T09:07:46+5:302022-06-01T09:16:43+5:30

बताया जा रहा है कि अपनी प्रेमी से मिलने के लिए बांग्लादेशी महिला ने पहले सुंदरबन के खौफनाक जंगलों को पार किया और फिर करीब एक घंटा तैर कर भारत में घुसी थी।

bangladeshi women Krishna Mandal enter india illegally to marry lover Abhik Mandal in kolkata kalighat temple facebook bengal tigers sunderban | बांग्लादेशी महिला न डरी बंगाल टाइगर के शेरों से और न ही घड़ियालों को देखकर हटी पीछे, प्रेमी से मिलने के लिए 1 घंटा तैराकी कर अवैध रूप से ऐसे घूसी भारत में, गिरफ्तार

बांग्लादेशी महिला न डरी बंगाल टाइगर के शेरों से और न ही घड़ियालों को देखकर हटी पीछे, प्रेमी से मिलने के लिए 1 घंटा तैराकी कर अवैध रूप से ऐसे घूसी भारत में, गिरफ्तार

Highlightsएक बांग्लादेशी महिला के अवैध रूप से भारत में घुसने का मामला सामने आया है। ऐसे में पुलिस द्वारा महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह भारत में अपने प्रमी से शादी रचाने के लिए आई है।

कोलकाता:बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में घुसने के लिए पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि 22 साल की कृष्णा मंडल ने अवैध रूप से सीमा इसलिए पार किया था क्योंकि वह अपने प्रेमी से प्यार करती है। इसके लिए महिला ने लगातार एक घंटे तक नदी में तैराकी भी की है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की थी। इसके बाद महिला को बांग्लादेश हाई कमीशन को सौंप दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बांग्लादेशी महिला कृष्णा मंडल ने बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती भारत में रह रहे अभिक मंडल नामक एक लड़के से हुई थी। इसके बाद इन दोनों में प्यार हो गया था और इन लोगों ने शादी करने की ठानी। 

फिर कृष्णा मंडल को पता चला की उसके प्रेमी के पास कोई पासपोर्ट नहीं है जिसके कारण वह बांग्लादेश नहीं आ सकता है और ऐसे में उनकी शादी भी नहीं हो पाएगी। यह बात कृष्णा मंडल को रास नहीं आई और उसने अपने प्रेमी से मिलने और शादी करने के लिए एक प्लान बनाया। 

बताया जा रहा है कि इस प्लान के मुताबिक, कृष्णा ने पहले पश्चिम बंगाल के सुंदरबन के घने जंगलों को पार किया और फिर करीब एक घंटे तक तैराकी की और इस तरीके से भारत में गैर कानूनी तरीके से प्रवेश हुई थी। 

गौरतलब है कि महिला ने घड़ियालों से भी नहीं डरा और नदी में तैरती रही जब तक वह अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच गई थी। कृष्णा ने सुंदरबन के घने जंगलों में रह रहे बंगाल टाइगर का भी परवाह न किया और जंगल से होते हुए अपने प्रमी से शादी करने के लिए वह भारत आ गई थी।

भारत में आने के बाद की शादी

बताया जा रहा है कि भारत में अवैध रूप से घुसने के बाद कृष्णा ने अपने प्रेमी से मुलाकात की और दोनों ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शदी रचाई थी। उनकी शादी के ठीक बाद सोमवार को पुलिस ने कृष्णा को गैर कानूनी तरीके से भारत में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था और उसे बांग्लादेश हाई कमीशन को हैंडओवर करने किए जाने की बात सामने आई थी। 

इससे पहले भी एक लड़का ने किया था सीमा पार

मालूम हो कि इससे पहले भी एक बांग्लादेशी लड़का ने भी सीमा पार कर भारत में घुस आया था। लोकल पुलिस ने जब उसकी गिरफ्तारी कर उससे पूछताछ की थी तो पता चला था कि वह अपनी पसंदीदा चॉकलेट को खरीदने के लिए भारत में घुसा था। इसके बाद उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। 
 

Web Title: bangladeshi women Krishna Mandal enter india illegally to marry lover Abhik Mandal in kolkata kalighat temple facebook bengal tigers sunderban

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे