अब छत्तीसगढ़ में 11 साल की और यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप और मर्डर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2018 12:02 PM2018-04-20T12:02:05+5:302018-04-20T12:02:05+5:30

देश में मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। एक के बाद एक घटना हर रोज सामने आ रही है।

2 Child Rapes At Family Weddings In UP, Chhattisgarh | अब छत्तीसगढ़ में 11 साल की और यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप और मर्डर

अब छत्तीसगढ़ में 11 साल की और यूपी में 9 साल की बच्ची का रेप और मर्डर

नई दिल्ली, 20 अप्रैल: देश में मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। एक के बाद एक घटना हर रोज सामने आ रही है। ऐसे में शादी में दो बच्चियों को हवस का शिकार बनाया गया है। वहीं, यूपी में एक के बाद एक घटनाएं इस तरह की सामने आ रही हैं। हाल ही में यहां पड़ोस नें बारात देखने गई एक बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी और अब फिर से  एटा जिले में मासूम के साथ दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है।

यूपी: हैवान पिता ने दोस्तों को 'गिफ्ट' में दी अपनी बेटी, खुद मिलकर किया गैंगरेप

खबर के अनुसार तिलक समारोह में गई नौ साल की मासूम की बहुत दरिंदगी के बाद हत्‍या भी कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना के बाद से  लोग गुस्‍से में हैं। इसके चलते गांव में तनाव की स्थि‍ति बनी हुई है, घटना के बाद से गांव में सुरक्षा के मददेनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वहीं,छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पौंडी चौकी के बघर्रा गांव में करीब 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची अपने चचेरे भाई की शादी में गई थी तभी दूल्हे का एक दोस्त झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद बेरहमी से पत्थर पर सिर पटककर उसकी हत्या कर दी। बच्ची की लाश गांव में ही एक नहर के पास अर्धनग्न हालत में खून से लथपथ हालत में मिली है, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । 

यूपी: सिद्धार्थनगर में 6 साल की मासूम बनीं हवस का शिकार, बारात देखने गई थी पीड़िता

ऐसे में कहा जा सकता है कि देश में रेप जैसी घटनाएं हैं कि थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कठुआ नें हाल ही में हुए रेप के बाद से हर कोई गुस्से में है और रेप पर कड़ा कानून बनाने के लिए हर कोई कह रहा है।
 

Web Title: 2 Child Rapes At Family Weddings In UP, Chhattisgarh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे