महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर ने पीएम मोदी, अमित शाह का मजाक उड़ाते हुए शेयर किया पोस्ट, बाद में किया डिलीट

पूजा वस्त्राकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 'वसूली टाइटन्स' शीर्षक से एक पोस्ट साझा किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाया गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 29, 2024 05:39 PM2024-03-29T17:39:49+5:302024-03-29T17:39:49+5:30

Woman Cricketer Pooja Vastrakar Shares Post Mocking PM Modi, Amit Shah, Deletes It Later | महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर ने पीएम मोदी, अमित शाह का मजाक उड़ाते हुए शेयर किया पोस्ट, बाद में किया डिलीट

महिला क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर ने पीएम मोदी, अमित शाह का मजाक उड़ाते हुए शेयर किया पोस्ट, बाद में किया डिलीट

googleNewsNext
Highlightsपूजा वस्त्राकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 'वसूली टाइटन्स' शीर्षक से एक पोस्ट साझा कियाजिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाया गयाजैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, क्रिकेटर ने विवादित पोस्ट को तुरंत हटा दिया

नई दिल्ली: महिला भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे होनहार खिलाड़ियों में से एक पूजा वस्त्राकर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 'वसूली टाइटन्स' शीर्षक से एक पोस्ट साझा किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाया गया। हालाँकि, जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, क्रिकेटर ने विवादित पोस्ट को तुरंत हटा दिया।

हालाँकि पोस्ट के स्क्रीनशॉट विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित हो रहे हैं। जो दिलचस्प है वह पोस्ट का समय और प्रकृति है क्योंकि यह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अदालत में दिए गए बयान के एक दिन बाद आया है, जहां उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच से बचने के लिए चुनावी बांड के माध्यम से जबरन वसूली रैकेट में भाजपा के शामिल होने का आरोप लगाया था।

नेटिज़ेंस ने स्क्रीनशॉट पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की, कुछ ने पोस्ट को कांग्रेस के समर्थन के रूप में व्याख्या की, जबकि अन्य ने क्रिकेटर को चेतावनी दी कि इस तरह की सामग्री साझा करने से उनके करियर पर असर पड़ सकता है।

कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी अनुमान लगाया कि पूजा दावा कर सकती है कि उसका अकाउंट हैक हो गया था और उसने यह पोस्ट नहीं किया था, इस तरह से कुछ कांग्रेस नेताओं ने खुद को उस विवाद से दूर कर लिया जो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद पैदा हुआ था। हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी से टिकट।

पूजा वस्त्राकर एक भारतीय क्रिकेटर हैं जो वर्तमान में मध्य प्रदेश और भारत के लिए खेलती हैं। एक ऑलराउंडर, पूजा दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज और दाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में खेलती हैं। उन्होंने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

Open in app