Rinku Singh Uttar Pradesh T20 league: सुपर ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत, रिंकू सिंह की पावर-हिटिंग, 6-6-6, देखें वीडियो

Rinku Singh Uttar Pradesh T20 league: लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम मेरठ मावेरिक्स को मौजूदा उत्तर प्रदेश टी20 लीग में एक रोमांचक मुकाबले में काशी रुद्रस को हराने में मदद की।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 1, 2023 06:04 PM2023-09-01T18:04:23+5:302023-09-01T18:05:56+5:30

Watch Rinku Singh Uttar Pradesh T20 league Smashes 6-6-6 in Row to Help Meerut Mavericks Outclass Kashi Rudras in Super Over Palak na jhapke zabardast see video | Rinku Singh Uttar Pradesh T20 league: सुपर ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत, रिंकू सिंह की पावर-हिटिंग, 6-6-6, देखें वीडियो

file photo

googleNewsNext
Highlightsगेंदबाज शिवा सिंह को छक्कों की हैट्रिक देकर अपनी टीम को जीत दिलाई। लक्ष्य का पीछा करने के लिए मेरठ ने रिंकू और दिव्यांश जोशी को भेजा।एक बार फिर मैच जीतने वाले शॉट को मारने के लिए लॉन्ग-ऑफ को चुना।

Rinku Singh Uttar Pradesh T20 league: टीम इंडिया के सुपर स्टार और केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने धमाकेदार पारी खेली। रिंकू सिंह ने एक बार फिर अपनी पावर-हिटिंग क्षमता का प्रदर्शन किया और लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम मेरठ मावेरिक्स को मौजूदा उत्तर प्रदेश टी20 लीग में एक रोमांचक मुकाबले में काशी रुद्रस को हराने में मदद की।

रोमांचक मुकाबला सुपर ओवर तक गया, जहां रिंकू ने एक बार फिर अपनी छक्का मारने की क्षमता के साथ मंच पर कब्जा कर लिया और गेंदबाज शिवा सिंह को छक्कों की हैट्रिक देकर अपनी टीम को जीत दिलाई। सुपर ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी, लेकिन लक्ष्य का पीछा करने के लिए मेरठ ने रिंकू और दिव्यांश जोशी को भेजा।

भारत का बल्लेबाज पहली गेंद पर रन बनाने में नाकाम रहा, लेकिन अगली तीन गेंद पर रस्सी के पार से छक्के जड़ दिए। उन्होंने पहले शॉट को लॉन्ग-ऑफ के ऊपर से मारा और दूसरे को मिड-विकेट के ऊपर से जोड़ा, जबकि उन्होंने एक बार फिर मैच जीतने वाले शॉट को मारने के लिए लॉन्ग-ऑफ को चुना।

इससे पहले, माधव कौशिक की 87 रन की पारी की बदौलत मेरठ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181/4 रन बनाए। जवाब में, करण शर्मा (58) और शिवम बंसल (57) ने अर्धशतक लगाकर काशी रुद्र को स्कोर बराबर करने में मदद की। 

सुपर ओवर में काशी की ओर से योगेन्द्र डोयल और करण शर्मा बल्लेबाजी करने आए और काशी का विकेट खोने के बावजूद वे 16 रन बनाने में सफल रहे। लेकिन उनके स्पिनर शिवा सिंह लक्ष्य का बचाव करने में विफल रहे और आईपीएल के एक सिद्ध मैच विजेता के खिलाफ अपनी लाइन और लेंथ से चूक गए। रिंकू पहली पारी में चमकने में नाकाम रहे और 22 गेंदों पर 15 रन बनाए, लेकिन बाद में सुधार लिया।

Open in app