WATCH: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बारबाडोस में बीच वॉलीबॉल खेलते हुए 'मेन इन ब्लू' का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। 

By रुस्तम राणा | Published: July 3, 2023 05:39 PM2023-07-03T17:39:27+5:302023-07-03T17:39:27+5:30

Virat Kohli, Team India Players Enjoy Beach Volleyball Ahead Of India vs West Indies 1st Test | WATCH: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

WATCH: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बीच वॉलीबॉल खेलते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी

googleNewsNext
Highlightsभारत का आगामी वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगाबीसीसीआई ने बारबाडोस में बीच वॉलीबॉल खेलते हुए 'मेन इन ब्लू' का एक वीडियो ट्विटर पर साझा कियावीडियो में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी समुद्र किनारे वॉलीबॉल सत्र का आनंद लेते नजर आ रहे हैं

India vs West Indies Tests: भारत का आगामी वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगा। अधिकांश भारतीय खिलाड़ी आगामी भारत बनाम वेस्ट इंडीज बहु-प्रारूप श्रृंखला की तैयारी शुरू करने के लिए कैरेबियन द्वीप पर पहुंच गए हैं। इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बारबाडोस में बीच वॉलीबॉल खेलते हुए 'मेन इन ब्लू' का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया। 

वीडियो में विराट कोहली, ईशान किशन और रविचंद्रन समेत कई स्टार खिलाड़ी समुद्र किनारे वॉलीबॉल सत्र का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने कमेंट सेक्शन में 'वेलकम' लिखा। ईशान किशन ने बारबाडोस में टीम इंडिया के बीच वॉलीबॉल सत्र को शूट करने के लिए कैमरा संभाला। कैमरामैन - ईशान ने लेंस के पीछे कैसा प्रदर्शन किया #WIvIND, बीसीसीआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा। इसके बाद भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिदाद में होगा। यह मैच 20 जुलाई से शुरू होगा। टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। जबकि वनडे सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई से बारबाडोस में खेला जाएगा। भारत बनाम वेस्टइंडीज तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद भारत बनाम वेस्टइंडीज पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

Open in app