Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट में कोहली कर सकते हैं ये बड़े बदलाव, इन दो खिलाड़ियों को करेंगे टीम से बाहर!

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रनों से हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं।

By सुमित राय | Published: August 7, 2018 10:27 AM2018-08-07T10:27:21+5:302018-08-07T10:27:21+5:30

Virat Kohli may change Team India's playing XI for the second Test against England | Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट में कोहली कर सकते हैं ये बड़े बदलाव, इन दो खिलाड़ियों को करेंगे टीम से बाहर!

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 9 अगस्त से दूसरा टेस्ट खेलना है।

googleNewsNext

लंदन, 7 अगस्त। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रनों से हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट में कुछ बड़े बदलाव कर सकते हैं। कोहली दूसरे टेस्ट में जीत के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन से दो खिलाड़ियों को बाहर कर सकते हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स मैदान पर 9 अगस्त से खेला जाना है।

रिपोर्ट्स के अनुसार कोहली अगले टेस्ट में हार्दिक पंड्या को बाहर रखते हुए एक अतिरिक्त स्पिनर को मैदान में उतार सकते हैं। क्योंकि पहले टेस्ट में पंड्या को ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था। बताया जा रहा है कि पंड्या की जगह प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को जगह मिल सकती है, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

पहले टेस्ट में विराट कोहली को छोड़कर अन्य सभी बल्लेबाजों ने टीम इंडिया की लुटिया डुबोई थी। सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और शिखर धवन टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि कोहली धवन को बाहर कर चेतेश्वर पुजारा को टीम में मौका दे सकते हैं। वहीं केएल राहुल मुरली विजय के साथ ओपनिंग कर सकते हैं और पुजारा को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है।

बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और वह 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछ चल रही है। वहीं दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स मैदान पर 9 अगस्त से खेला जाना है। इससे पहले भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी, लेकिन वनडे सीरीज में उसे 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app