विराट कोहली के जन्मदिन पर जमकर हुई मस्ती, धनश्री ने शेयर किया तस्वीर, लिखा- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे...

विराट कोहली आज अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर फैंस लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। कोहली के लिए आईपीएल का यह सीजन अच्छा गुजरा है।

By अमित कुमार | Published: November 5, 2020 05:37 PM2020-11-05T17:37:55+5:302020-11-05T17:50:05+5:30

Virat Kohli birthday celebrates Yuzvendra Chahal and fiance Dhanashree Verma share photo | विराट कोहली के जन्मदिन पर जमकर हुई मस्ती, धनश्री ने शेयर किया तस्वीर, लिखा- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे...

अनुष्का शर्मा और युजवेंद्र चहल के साथ जन्मदिन मनाते दिखे विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी के खिलाड़ियों ने भी मैच से पहले अपने कप्तान के जन्मदिन को जमकर इंजॉय किया। पिछले मैच में बैंगलोर की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार मिली थी। तस्वीर में विराट कोहली केक पर लगी मोमबत्ती को फूंक मारकर बुझाते नजर आ रहे हैं।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली आज यानि 5 नवंबर को 32 साल के हो गए हैं। विराट कोहली के फैंस और क्रिकेट दिग्गज उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। कोहली ने भी इस दिन को यादगार बनाने के लिए खास तरह से सेलिब्रेट किया। बता दें कि विराट की टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाई है और अब वह एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने की तैयारी कर रहे हैं।

युजवेंद्र चहल की होने वाली वाइफ धनश्री भी इस मौके पर विराट कोहली के साथ नजर आईं। धनश्री ने बर्थडे की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। धनश्री ने तस्वीर शेयर करके लिखा है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने का मौका मिला, आप बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं और आप लोग सबसे प्यारे लोग हैं। आगे बढ़ते रहिए और हमें प्रेरणा देते रहें। 

वहीं आरसीबी के खिलाड़ियों ने भी मैच से पहले अपने कप्तान के जन्मदिन को जमकर इंजॉय किया। कप्तान कोहली के साथ इस मस्ती की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। तस्वीर में विराट कोहली केक पर लगी मोमबत्ती को फूंक मारकर बुझाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर केक लगा है। फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

पिछले मैच में बैंगलोर की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार मिली थी। लेकिन आरसीबी के पास अब भी आईपीएल खिताब जीतने का सुनहरा मौका है। आरसीबी का मुकाबला शुक्रवार को हैदराबाद से होना है। विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने की होगी। 

Open in app