वीडियो: मैदान पर बल्लेबाजी करते दिखे ऋषभ पंत, नियमित प्रैक्टिस के साथ विकेट कीपिंग भी शुरू की, देखिए

पंत फिलहाल उनके लिए डिज़ाइन किए गए बीसीसीआई फिटनेस कार्यक्रम का पालन कर रहे हैं। अब वह नियमित प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। हाल ही में पंत मैदान पर बैटिंग करते हुए देखे गए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: August 16, 2023 04:26 PM2023-08-16T16:26:56+5:302023-08-16T16:28:12+5:30

Video Rishabh Pant seen batting on the field started wicket-keeping along with regular practice see | वीडियो: मैदान पर बल्लेबाजी करते दिखे ऋषभ पंत, नियमित प्रैक्टिस के साथ विकेट कीपिंग भी शुरू की, देखिए

ऋषभ पंत के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर हैपंत हादसे के बाद पहली बार मैदान पर उतरेनेट्स पर बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है

Rishabh Pant bats in a practice match: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। भीषण सड़क हादसे में बुरी तरह घायल होने के बाद लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने वाले पंत अब हादसे के बाद पहली बार मैदान पर उतरे। ऋषभ पंत ने अपने रिहैबिलिटेशन में महत्वपूर्ण प्रगति की है और नेट्स पर बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है।

पंत फिलहाल उनके लिए डिज़ाइन किए गए बीसीसीआई फिटनेस कार्यक्रम का पालन कर रहे हैं। अब वह नियमित प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। हाल ही में पंत मैदान पर बैटिंग करते हुए देखे गए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।  पंत को अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है।

हालांकि पंत अभी टीम इंडिया में कब तक वापसी करेंगे इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। पंत कम से कम वनडे विश्वकप तक वापसी नहीं कर पाएंगे इतना तय है। इसके बावजूद पंत को एक बार फिर से बल्लेबाजी करते हुए देख कर उनके फैन खुश हैं। पंत का तेजी से चोट से उबरना भारतीय क्रिकेट के लिए भी अच्छा संकेत है। उनके चोटिल होने के बाद टीम इंडिया को उनकी कमी काफी खली है। खासकर टेस्ट क्रिकेट में। टेस्ट में भारतीय टीम ने केएस भरत और ईशान को आजमाया लेकिन कोई भी उस अंदाज में नहीं खेल पाया जैसे पंत बल्लेबाजी करते हैं।

पिछले साल दिसंबर में एक कार दुर्घटना में घायल हुए पंत  एनसीए में इस समय रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। बता दें कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था। वह अपनी मर्सिडीज कार से दिल्ली से होम टाउन रूड़की जा रहे थे। इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और पूरी तरह जलकर खत्म हो गई। हादसे में पंत बाल-बाल बचे थे। 

पंत गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकले थे, जिसके बाद तुरंत ही स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। उन्हें प्राथमिक इलाज देने के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया। यहां से फिर पंत को मुंबई भेजा गया था। पंत का पूरा इलाज बीसीसीआई की देखरेख में हुआ।

Open in app