VIDEO: प्लेऑफ से पहले आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में हुई क्रिस गेल की धांसू एंट्री, विराट ने उन्हें आईपीएल में वापस आने के लिए कहा, देखें

क्रिस गेल परिचित माहौल में उस समय वापस देखे गए, जब वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी पूर्व टीम की जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ड्रेसिंग रूम में धांसू तरीके से एंट्री ली।

By रुस्तम राणा | Published: May 20, 2024 03:10 PM2024-05-20T15:10:08+5:302024-05-20T15:13:36+5:30

VIDEO: Chris Gayle's entry in RCB dressing room before the playoffs, Virat asks him to come back to IPL, see | VIDEO: प्लेऑफ से पहले आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में हुई क्रिस गेल की धांसू एंट्री, विराट ने उन्हें आईपीएल में वापस आने के लिए कहा, देखें

VIDEO: प्लेऑफ से पहले आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में हुई क्रिस गेल की धांसू एंट्री, विराट ने उन्हें आईपीएल में वापस आने के लिए कहा, देखें

googleNewsNext
Highlightsगेल को ड्रेसिंग रूम में देख आरसीबी के खिलाड़ी जीत से बहुत खुश थे कोहली ने IPL के इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के लिए वेस्टइंडीज के पावर हिटर को चिढ़ायाकोहली ने अपने पूर्व साथी को एक और सीज़न के लिए आईपीएल में लौटने के लिए भी कहा

IPL 2024: वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज और आईपीएल के दिग्गज क्रिस गेल परिचित माहौल में उस समय वापस देखे गए, जब वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी पूर्व टीम की जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ड्रेसिंग रूम में धांसू तरीके से एंट्री ली। विशेष रूप से, आरसीबी ने भी उल्लेखनीय वापसी की और सीएसके के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

आरसीबी के खिलाड़ी जीत से बहुत खुश थे और 'यूनिवर्स बॉस' को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वे खुशी से झूम रहे हों। शायद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में गेल के आगमन से सबसे ज्यादा उत्साहित कोई और नहीं बल्कि अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली थे, जिन्होंने आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के लिए वेस्टइंडीज के पावर हिटर को चिढ़ाया।

गेल को उनकी पॉवरहिटिंग क्षमताओं के बारे में बताते हुए, कोहली ने कहा, "इस सीज़न में अधिकतम छक्के, हाँ?"। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने फिर पूछा, 'कितना', जिस पर कोहली ने जवाब दिया '37'। दिलचस्प बात यह है कि आईपीएल 2024 में सर्वाधिक छक्कों का कोहली का रिकॉर्ड जल्द ही अभिषेक शर्मा ने पीबीकेएस के खिलाफ विस्फोटक पारी के दौरान तोड़ दिया था। रविवार को पारी के दौरान, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 28 गेंदों में 66 रन बनाए, जिसमें 6 अधिकतम रन शामिल थे, जिससे इस सीजन में उनके छक्कों की कुल संख्या 44 हो गई।

विराट कोहली चाहते हैं कि क्रिस गेल आईपीएल में वापसी करें

विशेष रूप से, विराट कोहली ने अपने पूर्व साथी को एक और सीज़न के लिए आईपीएल में लौटने के लिए भी कहा, क्योंकि इम्पैक्ट प्लेयर नियम के कारण उन्हें अब क्षेत्ररक्षण नहीं करना पड़ेगा। कोहली ने गेल से आईपीएल में वापसी करने का आग्रह करते हुए कहा, "काका, अगले साल वापस आना; इम्पैक्ट प्लेयर अभी चालू है। अब आपको फील्डिंग करने की जरूरत नहीं है। यह आपके लिए ही डिजाइन किया गया है।"

खास बात यह है कि गेल ने हाल ही में वापस आकर आरसीबी के लिए खेलने को लेकर मजाक भी किया था। एक्स (ट्विटर) पर आधिकारिक आरसीबी हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, गेल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "जैसा कि आप देख सकते हैं कि जर्सी (आरसीबी जर्सी की ओर इशारा करते हुए) अभी भी फिट है, इसलिए अगर उन्हें एक अतिरिक्त आदमी की जरूरत है, तो मैं प्रभावशाली खिलाड़ी हो सकता हूं। आरसीबी के प्रशंसकों को हमेशा देखना अच्छा है, मैं हमेशा आरसीबी का प्रशंसक रहूंगा।"

Open in app