बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में दिखाएंगे जलवा, वॉर्नर भी आएंगे नजर

Steve Smith: बॉल टैम्परिंग में बैन झेल रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ आगामी कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलते आएंगे नजर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 25, 2018 01:44 PM2018-07-25T13:44:12+5:302018-07-25T13:44:12+5:30

Steve Smith to play for Barbados Tridents in Caribbean Premier League 2018 | बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में दिखाएंगे जलवा, वॉर्नर भी आएंगे नजर

स्टीव स्मिथ

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 जुलाई: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2018 में पांच साल बाद खेलते नजर आएंगे। बॉल टैम्परिंग विवाद में एक साल का बैन झेल रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ इस बार सीपीएल में बारबाडोस ट्राइडेंट्स के साथ  खेलते नजर आएंगे। इससे पहले स्मिथ सीपीएल में 2013 में एंटीगा हॉक्सबिल्स की तरफ से खेले थे।

बॉल टैम्पिरंग बैन के बाद स्मिथ ने हाल ही में खत्म हुई ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में टोरंटो नेशनल्स के साथ खेलते हुए कई महीनों के बाद मैदान में वापसी की है।

वहीं सेंट लूसिया ने पुष्टि की है कि12 महीने के बैन झेल रहे एक और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर इस सीजन में उसके लिए खेलते नजर आएंगे। वॉर्नर को सेंट लूसिया ने डि आर्की शॉर्ट के रिप्लेसमेंट के तौर पर साइन किया है। 

पढ़ें: इंग्लैंड से 5-0 से हारने पर भी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन रहेगी टीम इंडिया, जानिए कैसे

डि आर्की शॉर्ट चार देशों के टूर्नामेंट के लिए भारत दौरे पर जाने वाली ऑस्ट्रेलिया-ए टीम का हिस्सा होने की वजह से सीपीएल में भाग नहीं ले पाएंगे।

वैसे तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा रखा है लेकिन इन दोनों को विदेशी घरेलू लीगों और लोअर-ग्रेड क्रिकेट में खेलने की इजाजत है।

पढ़ें: 'द वॉल' राहुल द्रविड़ का बयान, 'अगर जिंदगी दांव पर लगी हो तो सचिन को बैटिंग के लिए चुनता'

छह टीमों वाले सीपीएल का 2018 सीजन 8 अगस्त से शुरू होगा और 16 सितंबर को खत्म होगा। 

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app