Sri Lanka vs England, 2nd Test: England need just 164 runs to win | SL vs ENG, 2nd Test: डोम बेस-जैक लीच ने मिलकर झटके 8 विकेट, इंग्लैंड को जीत के लिए 164 रन की दरकार
जो रूट शतकीय पारी के दौरान शॉट खेलते हुए।

Highlightsश्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जो रूट का शतक।दूसरी पारी में श्रीलंका 126 रन पर ढेर।इंग्लैंड को जीत के लिए आसान टारगेट।

Sri Lanka vs England, 2nd Test: भारत-श्रीलंका के बीच गॉल में दूसरा टेस्ट मैच जारी है। मुकाबले के चौथे दिन श्रीलंका अपनी दूसरी पारी में 126 रन पर सिमट गई। इसी के साथ मेहमान इंग्लैंड टीम को जीत के लिए 164 रन की दरकार है। इंग्लैंड 2 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम कर चुकी है।

एंजेलो मैथ्यूज का शतक, श्रीलंका ने बनाए 381 रन

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने एंजेलो मैथ्यूज (110), निरोशन डिकवेला (92) के दम पर 381 रन बना। इनके अलावा कप्तान दिनेश चांडीमल ने 52, जबकि दिलरुवान परेरा ने 67 रन का योगदान टीम के खाते में दिया। विपक्षी टीम की ओर से जेम्स एंडरसन ने 6, जबकि मार्क वुड ने 3 विकेट झटके।

जो रूट डबल सेंचुरी चूके, इंग्लैंड 344 रन पर ढेर

इसके जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 344 रन पर सिमट गई। इसी के साथ श्रीलंका के पास पहली पारी के आधार पर 37 रन की लीड रह गई।

मेहमान टीम की ओर से कप्तान जो रूट ने 309 गेंदों का सामना करते हुए 18 चौकों की मदद से 186 रन बनाए, जबकि जोस बटलर 55 के स्कोर पर पवेलियन लौटे। श्रीलंका की तरफ से लसिथ एम्बुलडेनिया ने सर्वाधिक 7 विकेट अपने नाम किए।

जो रूट हैट-ट्रिक से चूके, इंग्लैंड को जीत के लिए 164 रन की दरकार

श्रीलंका अपनी दूसरी पारी में महज 47 रन तक 5 विकेट खो चुका था। इसके बाद रमेश मेंडिस (16), और लसिथ एंबुलडेनिया ने 40 रन की पारी खेली, लेकिन टीम 126 रन से ज्यादा नहीं बना सकी। इंग्लैंड की तरफ से डोम बेस-जैक लीच ने 4-4, जबकि कप्तान जो रूट ने बगैर कोई रन दिए 2 विकेट झटके। इस दौरान रूट हैट-ट्रिक से भी चूक गए।

Web Title: Sri Lanka vs England, 2nd Test: England need just 164 runs to win

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे