हरभजन सिंह के नए गाने की जमकर हो रही तारीफ, कोहली-सचिन ने कही ये बातें

शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए हरभजन के इस 5 मिनट 9 सेकेंड के गाने की जमकर तारीफ हो रही है।

By सुमित राय | Published: March 21, 2018 03:20 PM2018-03-21T15:20:33+5:302018-03-21T15:20:33+5:30

Sachin Tendulkar and Virat kohli praise Harbhajan Singh for Song on Bhagat Singh | हरभजन सिंह के नए गाने की जमकर हो रही तारीफ, कोहली-सचिन ने कही ये बातें

Sachin Tendulkar and Virat kohli praise Harbhajan Singh for Song on Bhagat Singh

googleNewsNext

टीम इंडिया के टर्बनेटर ने शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए एक गाना रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने गाने के माध्यम से शहीद-ए-आजम के विशिष्ट मूल्यों को बताने का प्रयास किया है। हरभजन के इस 5 मिनट 9 सेकेंड के गाने की जमकर तारीफ हो रही है। इसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर व वीवीएस लक्ष्मण भी शामिल हैं।

बता दें कि हरभजन सिंह ने अपने गाने 'इक सुनेहा 2' के जरिए देश के युवाओं से भगत सिंह के सपनों का देश बनाने की अपील की है। इसके जरिए भज्जी ने कहा कि भगत सिंह नोटों पर नहीं, युवाओं के चरित्र पर दिखना चाहता है। इस गीत में हरभजन सिंह ने भगत सिंह को साल में दो-तीन दिन याद करने वाले लोगों और उन गीतकारों पर कटाक्ष किया है, जो भगत सिंह की सोच को छोड़ कर गलत गीत गा रहे हैं।

कोहली ने हरभजन सिंह के इस गाने की तारीफ करते हुए टि्वटर पर लिखा, 'शानदार और आपने बहुत सही कहा भज्जु पाजी।' सचिन ने भी रभजन सिंह की तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'वेल डन पाजी। जागरूकता बढ़ाने और परिवर्तन लाने के बारे में आपका यह महान विचार है।' वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने हरभजन की इस पहल की सराहना करते हुए लिखा है- शहीद भगत सिंह को शानदार श्रद्धांजलि।







हरभजन ने अपने गाने के जरिए  देश के युवाओं से भगत सिंह के सपनों का देश बनाने की अपील की है। इसके जरिए भज्जी ने कहा कि भगत सिंह नोटों पर नहीं, युवाओं के चरित्र पर दिखना चाहता है। इस गीत में हरभजन सिंह ने भगत सिंह को साल में दो-तीन दिन याद करने वाले लोगों और उन गीतकारों पर कटाक्ष किया है, जो भगत सिंह की सोच को छोड़ कर गलत गीत गा रहे हैं।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app