Prithvi Shaw fight video: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ वीडियो फाइट करने वाली इंस्टाग्राम मॉडल सपना गिल गिरफ्तार

एक पुलिस शिकायत के मुताबिक, सेल्फी को लेकर बहस शॉ के लिए बेसबॉल के बल्ले और कार का पीछा करने की लड़ाई में बदल गई। शॉ के साथ हाथापाई करने वाली ब्लॉगर और यूट्यूबर सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2023 07:33 PM2023-02-16T19:33:59+5:302023-02-16T19:33:59+5:30

Prithvi Shaw fight video: Cricketer Prithvi Shaw's fight video goes viral, seen fighting with Instagram model Sapna Gill | Prithvi Shaw fight video: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ वीडियो फाइट करने वाली इंस्टाग्राम मॉडल सपना गिल गिरफ्तार

Prithvi Shaw fight video: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ वीडियो फाइट करने वाली इंस्टाग्राम मॉडल सपना गिल गिरफ्तार

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेटर के साथ मारपीट के लिए सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया हैगिल के वकील ने क्रिकेटर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कीसेल्फी को लेकर हुई बहस मारपीट में तब्दील हो गई

Prithvi Shaw fight video: भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का इंस्टाग्राम मॉडल के साथ फाइट करने का वीडियो जमकर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह फाइट बीच सड़क पर हो रही है, जिसमें सपना गिल और पृथ्वी शॉ भिड़ते नजर आ रहे हैं। 

एक पुलिस शिकायत के मुताबिक, सेल्फी को लेकर बहस शॉ के लिए बेसबॉल के बल्ले और कार का पीछा करने की लड़ाई में बदल गई। शॉ के साथ हाथापाई करने वाली ब्लॉगर और यूट्यूबर सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद गिल का मेडिक भी कराया गया है। 

वहीं सपना गिल के वकील ने भी क्रिकेटर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

शॉ के दोस्त की शिकायत के मुताबिक, मुंबई हवाईअड्डे के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो प्रशंसक- एक पुरुष और एक महिला- सेल्फी के लिए क्रिकेटर के पास पहुंचे। कुछ तस्वीरों के बाद, जब उन्होंने पीछे हटने से इनकार कर दिया और और मांग की, शॉ ने अपने दोस्त और होटल के प्रबंधक को प्रशंसकों को हटाने के लिए बुलाया।

शिकायत में कहा गया है कि बाहर निकाले जाने के बाद, प्रशंसक पृथ्वी के लिए बाहर इंतजार कर रहे थे और बेसबॉल के बल्ले से लैस कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर शॉ को घेर लिया। जब शॉ और उनके दोस्त गाड़ी से निकले, तो उन्होंने कार का पीछा किया, इसे ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया। शॉ के दोस्त के अनुसार, फर्जी पुलिस केस दर्ज करने की धमकी देते हुए उन्होंने 50,000 रुपये की मांग की।

Open in app