इस क्रिकेट ग्राउंड में स्वीमिंग पूल में बैठकर मैच देखते हैं लोग, बच्चों के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट

सेंचुरियन में भारी संख्या में दर्शक आ रहे हैं और क्रिकेट देखने के साथ-साथ जमकर एन्जॉय भी कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: January 15, 2018 1:17 PM

Open in App

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच चल रहा हैं। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक आ रहे हैं और क्रिकेट देखने के साथ-साथ जमकर एन्जॉय भी कर रहे हैं।

सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में दर्शकों के लिए यह एक क्रिकेट मैच के साथ-साथ पिकनिक मनाने का भी मौका है। दरअसल इस ग्राउंड में दर्शकों के एन्जॉयमेंट के अच्छे इंतजाम है और बच्चों के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट मिलती है। बीसीसीआई ने इस ग्राउंड का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लोगों की एक्टिविटी दिख रही है।

स्वीमिंग पूल में बैठकर मैच देखते हैं लोग

सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम के अंदर दर्शकों के लिए स्वीमिंग पूल है, जहां बैठकर लोग आराम से मैच का लुत्फ उठाते हैं। कुल मिलाकर पूरे मैदान में माहौल पार्टी का है और यही कारण है कि केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम के बाद सुपर स्पोर्ट्स पार्क में जमकर दर्शक उमड़ रहे हैं।

बच्चों को मिलती है स्पेशल ट्रीटमेंट

सेंचुरियन के इस ग्राउंड में बड़ों के साथ बच्चों को भी स्पेशल ट्रीटमेंट दी जाती है। बच्चों को टेस्ट मैच में लंच होने पर आधे मैदान में आने दिया जाता है। बच्चे इसमें आकर मजे करते हैं, खेलते हैं और फोटो खिंचाते हैं।

पिच को बचाने के लिए होता है ऐसा इंतजाम

बच्चे जब ग्राउंड पर आते हैं तब पिच को किसी तरह का नुकसान ना हो इसका पूरा ख्याल रखा जाता है। पिच को बचाने के लिए आधे मैदान में सुरक्षाकर्मी नेट लेकर खड़े हो जाते हैं और बच्चो को उधर आने से रोकते हैं।

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाभारत का दक्षिण अफ्रीका दौरादक्षिण अफ्रीका दौराबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या