t20 world cup 2021: पाकिस्तान से इंडिया की ऐतिहासिक हार के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #पनौती

टी20 विश्व कप में अपने पहले मैच में टीम इंडिया पाकिस्तान के हाथों दस विकटों से हार गई। यह पहला मौका था जब पाकिस्तान ने विश्वकप में भारतीय टीम को मात दी।

By रुस्तम राणा | Published: October 25, 2021 07:51 AM2021-10-25T07:51:20+5:302021-10-25T08:12:31+5:30

Panauti trends on Twitter After losing india in t20 world cup 2021 | t20 world cup 2021: पाकिस्तान से इंडिया की ऐतिहासिक हार के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #पनौती

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान से हार के बाद ट्वीटर पर कप्तान कोहली हुए ट्रोललोगों ने अक्षय कुमार और जयशाह को भी निशाने में लिया

टी20 विश्वकप में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया को मिली ऐतिहासिक हार के बाद ट्वीटर पर #पनौती ट्रेंड कर रहा है। इसमें क्रिकेट फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग कप्तान विराट कोहली को पनौती बता रहे हैं तो कुछ लोग जयशाह और अभिनेता अक्षय कुमार की फोटो शेयर करके पूछ रहे हैं कि दोनों में से बड़ा पनौती कौन है। वहीं कुछ यूजर मजेदार ट्विट्स भी कर रहे हैं। 

टी20 विश्व कप में अपने पहले मैच में टीम इंडिया पाकिस्तान के हाथों दस विकटों से हार गई। यह पहला मौका था जब पाकिस्तान ने विश्वकप में भारतीय टीम को मात दी। भारतीय टीम की इस बड़ी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए विजय सिंह मीना नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, पनौती कोहली के कारण हम मैच हार गए।

 

विधि प्रभाष सक्सेना नाम के यूजर ने कप्तान विराट कोहली की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, भारत का पहला और अंतिम पनौती। 29 वर्षो का सहेजा हुआ इतिहास धराशाई ।

कमलेश शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, कोहली ने हार पर अपना बयान दिया कि अगर टीम इंडिया जीत जाती तो हिन्दुस्तान में जीत की खुशी में पटाखे फोड़ते और उससे प्रदूषण होता और तो सुप्रीम कोर्ट की अवमानना होती तो हम हार गए।   #पनौती।

उदय प्रताप पाण्डेय नाम के यूजर ने एक मीम बनाकर ट्वीट किया, जिसमें मिर्जापुर के सीन में जहां कालीन भईया और शरद शुक्ला का संवाद है। 

भारत-पाकिस्तान मैच में कप्तान कोहली ने भारतीय टीम की ओर से बेहतरीन पारी खेली और टीम को 151 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। कोहली ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 57 रन बनाए। इसके अलावा पंत ने 39 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई।  

 

Open in app