PAK vs SA: चेन्नई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले शादाब खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी नहीं छोड़ी हैं सेमीफाइनल की उम्मीदें

पाक लेग स्पिनर ने अपनी टीम की कमियों को स्वीकार करते हुए कहा कि हम सभी विभागों में प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, यही वजह है कि टीम इस स्तर पर है। हमारी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग खराब फॉर्म में चल ही है।

By रुस्तम राणा | Published: October 26, 2023 06:50 PM2023-10-26T18:50:33+5:302023-10-26T18:50:33+5:30

PAK vs SA CWC Shadab Khan gave a big statement before the match against South Africa in Chennai | PAK vs SA: चेन्नई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले शादाब खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी नहीं छोड़ी हैं सेमीफाइनल की उम्मीदें

PAK vs SA: चेन्नई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले शादाब खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी नहीं छोड़ी हैं सेमीफाइनल की उम्मीदें

googleNewsNext
Highlightsपाक लेग स्पिनर ने अपनी टीम की कमियों को स्वीकार करते हुए कहा कि हम सभी विभागों में प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैंअपनी टीम को संदेश देते हुए कहा, आपको जीतना ही होगा, यदि आप जीत रहे हैं, तो सब कुछ छिप जाएगाशादाब ने कहा कि पाकिस्तान ने अभी सेमीफाइनल की उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं

PAK vs SA, CWC 2023: पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान गुरुवार को चेन्नई के एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में एक विस्तृत प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमें यह मैच हर हाल में जीतना होगा। शादाब ने कहा, “वास्तविकता यह है, आपको जीतना ही होगा। यदि आप जीत रहे हैं, तो सब कुछ छिप जाएगा। और यदि आप हार रहे हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे हैं, या आपकी टीम पहले कैसा खेल रही थी।" दक्षिण अफ्रीका की राह में दूसरे स्थान पर खड़े होने के साथ, पाकिस्तान अभी भी अपने छठे विश्व कप मैच से पहले विभिन्न विभागों में कई खामियों का सामना कर रहा है।

पाक लेग स्पिनर ने अपनी टीम की कमियों को स्वीकार करते हुए कहा कि हम सभी विभागों में प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, यही वजह है कि टीम इस स्तर पर है। हमारी बैटिंग और बॉलिंग खराब फॉर्म में चल ही है। यदि आप ऐसी बल्लेबाजी-अनुकूल परिस्थितियों में कैच छोड़ते हैं या आसान सीमाएँ देते हैं, तो बल्लेबाज पर कोई दबाव नहीं होता है और अंततः हमारे लिए बहुत बड़ी लागत होती है।

उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं वह हमारे द्वारा निर्धारित मानकों से बिल्कुल अलग है। शादाब ने संवाददाताओं से कहा, कल से हमारे लिए करो या मरो का मैच है और हमें तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अपने वैकल्पिक सत्र से एक घंटे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टीम के भीतर किसी भी दरार के बारे में स्थिति स्पष्ट करने और बाबर आजम की कप्तानी के भविष्य पर एक नज़र डालने के लिए एक विज्ञप्ति जारी की।

शादाब ने उभरती रिपोर्टों का भी खंडन किया और पुष्टि की कि टीम लगातार तीन मैचों की हार के बावजूद उसी स्थिति में है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि लड़ाई है। एक टीम के रूप में हममें एकता है। हम हमेशा वापसी करते हैं और उम्मीद है कि हम ऐसा दोबारा करेंगे। 25 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, हम आलोचना स्वीकार करते हैं। जब आप प्रदर्शन नहीं करते, जब आप जीत नहीं पाते, तो हर किसी की अपनी राय होती है। वे बात कर सकते हैं और आलोचना कर सकते हैं। लेकिन हमारा ध्यान सिर्फ पाकिस्तान के लिए मैच जीतने की कोशिश करना है, बस इतना ही।

शादाब ने कहा कि पाकिस्तान ने अभी सेमीफाइनल की उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं। उन्होंने कहा, हम ऐसी स्थितियों से बाहर निकलना जानते हैं। और हमारे विश्वास में चमत्कार हैं। विश्व कप से पहले हमारी टीम अच्छा खेल रही थी। ऐसा हमेशा नहीं होता कि एक टीम के रूप में हम अच्छा नहीं खेले। बुरे दिन हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम कल से अपनी जीत का सिलसिला शुरू करेंगे।
 

Open in app