'आप फाइटर हैं और रहेंगे': युवराज ने की संजय दत्त के लंग कैंसर से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Yuvraj Singh, Sanjay Dutt: 2012 में कैंसर को मात दे चुके टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत संजय दत्त के शीघ्र लंग कैंसर से उबरने की कामना की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 12, 2020 2:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देयुवराज सिंह ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की हैमैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं और इस मुश्किल समय से उबर जाएंगे संजय: युवराज

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के लिए बुधवार को एक दिल को छू लेने वाला ट्वीट किया। भारत की 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जीत के शिल्पकार रहे युवराज ने संजय दत्त को 'फाइटर' बताया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दत्त को लंग कैंसर है और वह इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे।

युवराज ने की संजय दत्त के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

युवराज ने संजय दत्त के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा, 'आप हमेशा एक फाइटर हैं, रहे हैं और रहेंगे संजय दत्त। मुझे पता है इससे जो दर्द होता है लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं और इस मुश्किल समय से उबर जाएंगे। आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं।'

सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे संजय दत्त

अभिनेता को शनिवार को सांस लेने में दिक्कत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। वहां संजय दत्त की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

लेकिन अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जारी एक बयान में दत्त ने कहा कि वह मेडिकल इलाज के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं और जल्द वापसी करेंगे।

बाद में हुई जांच में पता चला कि दत्त लंग कैंसर के चौथे स्टेज से पीड़ित हैं। संजय दत्त अब इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। युवराज सिंह को भी 2012 में फेफड़ों (लंग) का कैंसर होने का पता चला था। अमेरिका में इलाज के बाद युवराज ने इस बीमारी को मात दे दी थी। कैंसर को मात देने के बाद युवराज ने भारतीय टीम में वापसी की और कुछ मैच जिताऊ पारियां खेलीं।

युवराज ने पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने भारत के लिए 40 टेस्ट, 278 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में क्रमश: 1900, 8701, 1177 रन बनाए थे।

टॅग्स :युवराज सिंहसंजय दत्त

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या