'सोनू भाई, प्लीज विलियमसन को पवेलियन भेज दो', फैन की ऐसी मांग देख एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

India vs New Zealand, Final: सोनू सूद से एक फैन ने ऐसी डिमांड कर दी, जिसे पढ़कर एक्टर भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

By अमित कुमार | Published: June 23, 2021 03:23 PM2021-06-23T15:23:22+5:302021-06-23T15:24:50+5:30

WTC Final Fan asks Sonu Sood to send Kane Williamson back to pavilion actor responds with a witty tweet | 'सोनू भाई, प्लीज विलियमसन को पवेलियन भेज दो', फैन की ऐसी मांग देख एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

केन विलियमसन और सोनू सूद।(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकीवी कप्तान बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।विलियमसन को 49 के स्कोर पर ईशांत शर्मा ने आउट किया।फैन के ट्वीट का जवाब देने में सोनू ने भी देर नहीं लगाई।

IND vs NZ, Final, ICC World Test Championship Final 2021: भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन के मैदान पर खेले जा रहे फाइनल टेस्ट में केन विलियमसन टीम इंडिया के लिए सिर दर्द बने हुए थे। केन विलियमसन एक छोर से लगातार रन बना रहे थे और भारत को मैच से दूर करने का काम कर रहे थे। हालांकि, 49 के स्कोर पर वह आउट हो गए। 

विलियमसन जब खेल रहे थे तो एक फैन ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया। फैन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस ट्वीट में शख्स ने सोनू सूद से अपील की कि वह विलियमसन को जल्द से जल्द पवेलियन भेज दे। इस बीच ईशांत शर्मा ने विलियमसन को आउट कर दिया। इसके बाद सोनू सूद ने इस फैन के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, 'हमारी टीम में ऐसे दिग्गज हैं, जो खुद ही भेज देंगे। देखा, गया ना।' 

इससे पहले मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी से न्यूजीलैंड को बड़ी बढ़त से रोका, लेकिन टिम साउदी ने उपयोगी रन बनाने के अलावा भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट करके विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के छठे और आखिर दिन से पहले कीवी टीम का पलड़ा हल्का भारी रखा। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 249 रन बनाकर 32 रन की बढ़त हासिल की। पहली पारी में 217 रन बनाने वाली भारतीय टीम ने पांचवें दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 64 रन बनाये हैं और अब उसे 32 रन की बढ़त मिल गयी है। 

इस मैच में पहले और चौथे दिन एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी थी, इसलिए मैच के सुरक्षित दिन यानि छठे दिन भी खेल होगा। भारत ऐसे में 150 से 200 रन की बढ़त लेकर न्यूजीलैंड को दोबारा बल्लेबाजी करने के लिये आमंत्रित कर सकता है। मैच ड्रा होने पर दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा। भारत को शाम के सत्र में बल्लेबाजी का मौका मिला जिसमें उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज गंवाये। 

साउदी (17 रन देकर दो) ने इन दोनों को आउट किया। शुभमन गिल (33 गेंदों पर आठ रन) ने 10 ओवर तक एक छोर संभाले रखा लेकिन कीवी गेंदबाजों ने दबाव बनाये रखा। गिल आखिर इस दबाव को नहीं झेल पाये और साउदी की आउटस्विंगर पर पगबाधा आउट हो गये। रोहित शर्मा (81 गेंदों पर 30 रन) ने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया लेकिन वह फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। उन्होंने साउदी की सीधी गेंद को खेलने का प्रयास ही नहीं किया और पगबाधा आउट हो गये। भारत को यदि मैच को जीवंत बनाये रखना है तो कप्तान विराट कोहली (12 गेंदों पर नाबाद आठ) और चेतेश्वर पुजारा (55 गेंदों पर नाबाद 12) को न सिर्फ अपने विकेट बचाये रखना होगा बल्कि स्ट्राइक रोटेट करके रन गति भी बनाये रखनी होगी। इससे पहले बारिश के कारण पांचवें दिन का खेल भी देर से शुरू हुआ जिसके बाद कीवी बल्लेबाजों ने रक्षात्मक रवैया अपनाया। 

Open in app