World Cup: सानिया मिर्जा के सपोर्ट में आए वीरेंद्र सहवाग-शोएब अख्तर, ट्रोलर्स को जमकर सुनाई खरीखोटी

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्‍तर सानिया मिर्जा के सपोर्ट में आ गए हैं और मजाक उड़ाने वालों को जमकर खरीखोटी सुनाई है।

By सुमित राय | Published: June 20, 2019 5:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देवीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्‍तर सानिया मिर्जा के सपोर्ट में आ गए हैं।भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद फैंस ने सानिया का मजाक उड़ाया था।सहवाग और शोएब ने मजाक उड़ाने वालों को जमकर खरीखोटी सुनाई है।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप में मिली बड़ी हार के बाद फैंस ने सानिया मिर्जा का मजाक उड़ाया था, क्योंकि उनके पति शोएब मलिक उस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब अख्‍तर सानिया मिर्जा के सपोर्ट में आ गए हैं और मजाक उड़ाने वालों को जमकर खरीखोटी सुनाई है।

दरअसल, फैंस ने सानिया मिर्जा को निशाने पर लिया था और पाकिस्‍तान की हार का जिम्‍मेदार ठहराया था। फैंस ने एक फोटो वायरल किया था, जिसमें सानिया और उनके पति शोएब भारत के खिलाफ मैच से पहले शीशा बार में पाकिस्तान के अन्य क्रिकेटर्स के साथ डिनर कर रहे थे।

शोएब अख्तर के यू-ट्यूब चैनल पर जुड़े वीरेंद्र सहवाग ने सानिया और शोएब मलिक का सपोर्ट करते हुए कहा कि भले ही टीम अच्‍छा प्रदर्शन न कर रही हो, लेकिन किसी को खिलाड़ी की निजी जिंदगी का मजाक बनाना गलत है। 

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि आपको किसी पेशेवर करियर को निजी जिंदगी से जोड़कर देखना चाहिए। मैं पहले भी ये कह चुका हूं जब विराट और अनुष्‍का साथ घूमते थे। मैं कहता हूं कि आपको किसी के परिवार पर टिप्‍पणी करने की जरूरत नहीं है। चाहे आप अपनी टीम या खिलाड़ियों को लेकर कितने भी भावुक हो, लेकिन आप उनकी निजी जिंदगी में नहीं जा सकते।'

सहवाग ने आगे कहा, 'किसी को ये हक नहीं है। सानिया मिर्जा और मलिक कहां जा रहे हैं, क्‍या खा रहे हैं और कहां जा रहे हैं। किसी को इस बारे में हस्‍तक्षेप करने की जरूरत नहीं। यह मलिक की जिंदगी है। उन्‍हें अपने आप को भारत-पाकिस्‍तान मैच के लिए तैयार करने की जरूरत थी और यह उनकी विश थी कि वह किस तरह तैयारी करना चाहते हैं। वह जिस भी तैयार हो, उन्‍हें होने दीजिए।'

वहीं शोएब अख्तर ने भी सानिया का सपोर्ट किया और कहा कि मैं नहीं पा रहा हूं कि कुछ पाकिस्‍तानी फैंस हार का जिम्‍मेदार सानिया मिर्जा को क्‍यों ठहरा रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'लोग सानिया मिर्जा पर पाकिस्‍तान की हार का आरोप लगा रहे हैं। पाकिस्‍तानी फैंस कह रहे हैं कि वह हार का कारण हैं। उनकी क्‍या गलती है? वह कई बार ट्विटर पर भारत-पाकिस्‍तानियों के हमले का शिकार बनती हैं। अब पाकिस्‍तानी उनके पीछे पड़ गए हैं। यह पूछ रहे हैं कि वो वहां क्‍यों गई।'

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपशोएब अख्तरवीरेंद्र सहवागसानिया मिर्ज़ाशोएब मलिकपाकिस्तान क्रिकेट टीमभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या